बच्चों में हुआ झगड़ा, भिड़ गए बड़े: मारपीट में दोनों पक्ष से एक-एक घायल

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ थाना क्षेत्र के चिति पंचायत के चिकनोटवा गांव वार्ड नंबर 9 में बच्चे के झगड़े को लेकर दो पक्षों में मारपीट शुरू हो गई, जिसमें दोनों पक्ष से एक एक व्यक्ति घायल हो गए. 


घायलों का इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र घैलाढ़ में कराया गया। एक पक्ष की घायल महिला मंडीका देवी ने बताया कि गुरुवार की सुबह में दोनों बच्चे खेल रहे थे । उसी दौरान दोनों बच्चे आपस मे मारपीट करने लगे. उसी बात को लेकर कहने गए तो सुरेंद्र राम के परिजनों ने  गाली गलौज करने लगे और मारपीट करना शुरू कर दिया और कहने लगे कि मेरे घर के आगे से घर हटाओ नही तो उजार देंगे। जबकि 50 वर्षों से सड़क किनारे सरकारी जमीन में घर बना कर रह रही हूँ. सुरेंद्र राम फिलहाल में मेरे पीछे जमीन लिया है. उसी जमीन के विवाद में बार-बार हम लोग के साथ मारपीट पर उतारू हो जाते हैं. बार-बार कहते रहता है कि मेरे आगे से घर हटाओ नहीं तो तोड़ के फेंक देंगे.

वहीं द्वितीय पक्ष के घायल बीरेंद्र राम ने बताया कि मेरा भतीजा हरि किशोर कुमार मेरे पड़ोसी पिंटू राम के पुत्र कुसाय कुमार के बीच खेलकूद के दौरान झगड़ा हो गया जिस पर हम दोनों के बीच पहुंचकर दोनों को डांट फटकार का अलग कर दिया कि उधर से पिंटू के परिजन सब पहुंचकर गाली गलौज करने लगे. साथ ही मारपीट शुरू कर दिए जिसमें मेरे सर पर पिंटू राम के परिजन ने लाठी चला दिया जिससे मेरा सर फट गया।

थानाध्यक्ष प्रमोद प्रसाद ने बताया कि जानकारी मिली है, घायलों को इलाज के लिए भेजा गया है. आवेदन मिलने पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी ।
बच्चों में हुआ झगड़ा, भिड़ गए बड़े: मारपीट में दोनों पक्ष से एक-एक घायल बच्चों में हुआ झगड़ा, भिड़ गए बड़े: मारपीट में दोनों पक्ष से एक-एक घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 02, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.