नालंदा से धान रोपनी करके लौटे मजदूर की संदेहास्पद स्थिति में मौत

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत रजनी पंचायत कें वार्ड नंबर 17 निवासी गुल देवदास, उम्र 55 वर्ष की आज देर शाम संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई. 

गौरतलब हो कि मामले में मुखिया प्रतिनिधि रजनी पंचायत राजीव कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि एक पखवाड़े पहले यह व्यक्ति नालंदा जिले के बघवा गांव में कुछ मजदूरों के साथ धान रोपनी करने गया था. वहां से वह परसों ही लौटा था लौटने के बाद उसे सर्दी खांसी और हल्का बुखार रह रहा था लेकिन आज दोपहर बाद उसे सांस लेने में तकलीफ होने प्रारंभ हुई और तत्काल उसकी मौत हो गई.

मौत के बाद ग्रामीणों में डर का माहौल है. मुखिया प्रतिनिधि राजीव कुमार ने बताया कि इस मामले में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज को सूचित कर दिया गया है और उनके द्वारा आश्वासन दिया गया कि कल उनकी सैंपलिंग भी की जाएगी.

मामले में स्वास्थ्य प्रबंधक मो शहाबुद्दीन ने बताया कि मुझे डेथ सूचना मिली है अगर ऐसा कुछ लगता है तो कल मृतक की कोरोना जांच करवाई जाएगी। जांच रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.
नालंदा से धान रोपनी करके लौटे मजदूर की संदेहास्पद स्थिति में मौत नालंदा से धान रोपनी करके लौटे मजदूर की संदेहास्पद स्थिति में मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 30, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.