ठनका की चपेट में आने से 40 वर्षीय व्यक्ति की मौके पर ही मौत

मधेपुरा जिले के कुमारखंड प्रखंड के टेंगराहा सिकियाहा पंचायत स्थित बरकूरवा गांव में  गुरुवार को दोपहर में मुसलाधार बारिश के दौरान ठनका की चपेट में आने से एक 40 वर्षीय व्यक्ति की मौके पर ही मौत गई। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरूवार को प्रखंड के टेंगराहा सिकियाहा पंचायत स्थित बरकूरवा गांव के वार्ड नंबर 14 के निवासी 40 वर्षीय अधेड़ मोहम्मद इशहाद अपने आंगन में स्थित अपने घर के बरामदा पर खड़े थे  इसी दौरान तेज मुसलाधार बारिश के दौरान ठनका गिरने के कारण मोहम्मद इशहाद नीचे गिर गए और मौके पर ही इशहाद की मौत हो गई । 

सीओ जयप्रकाश राय ने घटना की सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पंहुच कर स्थित का जायजा लिया। जदयू प्रखंड अध्यक्ष नवीन कुमार ,जदयू नेता मोहम्मद इस्लाम ने सीओ से मांग किया है कि मृतक के परिजन को अविलंब आपदा प्रबंधन के तहत मुआवजा राशि देने की कार्रवाई किया जाय।

 सीओ जयप्रकाश राय ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के पश्चात् आपदा प्रबंधन के तहत चार लाख रुपये मुआवजा  राशि परिजन को अविलंब मुहैया कराने की कार्रवाई की जाएगी।  
(रिपोर्ट: मीना कुमारी)
ठनका की चपेट में आने से 40 वर्षीय व्यक्ति की मौके पर ही मौत ठनका की चपेट में आने से 40 वर्षीय व्यक्ति की मौके पर ही मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 02, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.