पत्नी ने अपने माशूक के साथ मिल कर करवाई पति की हत्या? मोबाइल सर्विलांस से हो सकता है बड़ा खुलासा

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना क्षेत्र के भतखोरा पंचायत अंतर्गत द्वारिका टोला वार्ड संख्या 10 में क्या पत्नी ने करवाई अपने माशूक से पति की हत्या? 

मोबाइल सर्विलांस से हो सकता है बड़ा खुलासा. कहते हैं कि हत्या के तुरंत बाद मृतक की पत्नी के मोबाइल पर आया फोन क्या मर चुका विजय? 

आज दिन के 1:00 बजे अनुमंडल आरक्षी पदाधिकारी वसी अहमद मामले की तहकीकात करने मृतक के घर पर पहुंचे. वहां उन्होंने परिजनों से बातचीत की.बातचीत के उपरांत बताया कि मोबाइल नंबर की जांच की जा रही है, जल्द ही खुलासे सामने आएंगे.

हालांकि इस मामले को लेकर फिलहाल गांव में हो रही चर्चा का विषय गर्म है लेकिन परिजन फिलहाल खुल कर कुछ बताने से परहेज जरूर कर रहे हैं. जबकि उस वक्त महिला के पास जो बच्चे मौजूद थे अगर उसे पुलिस अपने प्यार एवं व्यवहारिक तरीके से पूछताछ करे तो और भी मामले का हो सकता है अहम खुलासा. 

सूत्रों के मुताबिक मृतक विजय करीब 11 बजकर 20 मिनट पर अपने घर आया जहां पूर्व से ही गांव के बिट्टू यादव घर में मौजूद थे. बताया जा रहा है कि एक साथ दोनों व्यक्ति को खुद मृतक विजय की पत्नी खाना खिला रही थी लेकिन करीब 11 बज कर 45 मिनट पर घर में आवाज आई तो मृतक के पिता वीरेंद्र यादव ने शोर मचाया कि विजय को गोली मारकर भाग गया बिट्टू यादव. इसके बाद गांव के आस-पास के ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंचे लेकिन तब तक विजय की मौत हो चुकी थी और आरोपी फरार हो चुके थे. 

सूचना के घण्टों बाद मौका-ए-वारदात पर पहुंची पुलिस तो आरोपी के भाई मिथुन यादव नारियल के पेड़ में बंधा पाया जिसे गिरफ्तार कर लिया गया और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु मधेपुरा भेज दिया. वहीं थानाध्यक्ष किशोर कुमार ने मृतक के परिजनों के लिखित आवेदन पर हत्या के आरोपी बिट्टू यादव तथा छोटा भाई मिथुन यादव समेत गांव के ही अन्य चार व्यक्तियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर अनुसंधान में जुट चुके हैं. फिलहाल मिथुन यादव को जेल भेज दिया गया है और पुलिस विभिन्न बिन्दुओं पर गहन तफ्तीश कर रही है. बहरहाल वैज्ञानिक अनुसंधान एंव मोबाइल सर्विलांस के बाद ही घटना की सच्चाई का पर्दा फास हो पाएगा.
पत्नी ने अपने माशूक के साथ मिल कर करवाई पति की हत्या? मोबाइल सर्विलांस से हो सकता है बड़ा खुलासा पत्नी ने अपने माशूक के साथ मिल कर करवाई पति की हत्या? मोबाइल सर्विलांस से हो सकता है बड़ा खुलासा         Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 05, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.