लॉकडाउन में निकलने की क्या जरूरत है?: ताज़ी शब्जी, फल और दूध घर पर चाहिए तो BASKETMAN है न!

कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए सम्पूर्ण बिहार में एक बार फिर से 31 जुलाई तक के लिए सरकार ने लॉकडाउन लगा रखा है. ऐसे में लोगों के लिए सबसे बड़ी चुनौती हरी सब्जी, ताजा फल और दूध का हो गया है. 

चूँकि संक्रमण हर ओर फ़ैल रहा है ऐसे में लोग बाहर कम ही निकलते हैं. अगर लोग अपनी जरूरत का सामान बाजार से लाते भी हैं तो आसमान छूती कीमत से वो परेशान हो जाते हैं. ऐसे में मधेपुरा के लोगों के लिए मधेपुरा के युवाओं द्वारा शुरू किये गये स्टार्टअप BASKETMAN दिनांक 22 जुलाई (बुधवार) से शहर के सभी 26 वार्डों और सीमावर्ती क्षेत्रों में हरी सब्जी, ताजा फल और दूध BASKETMAN द्वारा लोगों के घरों तक पहुंचाना शुरू कर दिया है वो भी बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के.

वहीं BASKETMAN के प्रबन्धक ने जानकारी देते हुए बताया कि कोरोना काल में अब लोगों को घर से फल, सब्जी और दूध के लिए बिल्कुल बाहर नहीं निकलना पड़ेगा. लोग BASKETMAN के मोबाइल नंबर 9431261026 पर कॉल या Whatsapp कर अपना आर्डर कर अपना पता बता देंगे जिसके बाद वो सामान बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के उनके घर तक पहुँचाया जायेगा. प्रबन्धक ने कहा है कि बाजार की कीमत से हर दिन यहाँ का कीमत कम होगा और लोगों को बाजार भाव से कम रूपये देने पड़ेंगे.

बताया कि मधेपुरा के सभी 26 वार्डों के अलावे मानिकपुर, विद्युत् रेल इंजन कारखाना और मेडिकल कॉलेज तक लोगों को फल, सब्जी, दूध उनके घर तक आर्डर करने के बाद चंट मिनटों में पहुँचाया जायेगा. उन्होंने कहा कि किसी भी तरह से यहाँ का सामान बाजार भाव से सस्ता, अच्छा और ताजा होगा. उन्होंने कहा कि कोरोना संकट के दौरान सामानों के पैकेजिंग में पूरी सतर्कता रखी जा रही है. जहाँ सभी चीजों को सेनेटाइज करने के उपरान्त ही पैक किया जा रहा है. खेत से सब्जी तोड़ते वक्त किसानों को पूरी तरह से ट्रेंड किया गया है, जिससे किसी भी तरह के संक्रमण का कोई खतरा नहीं रह जायेगा.
लॉकडाउन में निकलने की क्या जरूरत है?: ताज़ी शब्जी, फल और दूध घर पर चाहिए तो BASKETMAN है न! लॉकडाउन में निकलने की क्या जरूरत है?: ताज़ी शब्जी, फल और दूध घर पर चाहिए तो  BASKETMAN है न! Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 22, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.