डायन कहकर महिला को प्रताड़ित करने आरोप पर एक महिला सहित चार के खिलाफ केस दर्ज

मधेपुरा में डायन कहकर एक महिला को प्रताड़ित करने के मामले में एक महिला सहित चार लोग  के खिलाफ सदर थाना में मामला दर्ज । मामला सदर थाना क्षेत्र के सुखासन चकला गांव  का।

पीडि़ता सुखासन चकला वार्ड नम्बर 5 के पीडि़ता ने सदर थाना में आवेदन देकर कहा कि अक्सर मेरे परोसी चन्दन कुमार सिंह, ब्रजेश कुमार सिंह, प्रिंस उर्फ बलवीर सिंह और साधना देवी डायन डायन कहकर गालीगलौज करते प्रताडि़त करते हैं । रविवार को एक बजे दिन  में सभी नामजद ने मेरे आगन मे घूस कर गाली-गलौज करते हुए मारपीट हुए  करते कहा  कि इसे जान से मार डालो. इसी दौरान चन्दन ने साड़ी खीचते हुए नग्न कर दिया। फिर चारों मिलकर लप्पड़-थप्पड़ से बुरी तरह पीटने लगे और मेरे गले का चेन ले लिया । हल्ला करने पर आसपास के लोग दौड़े तो सभी इधर उधर भागने लगे और जाते जाते धमकी देते हुए कहा कि अगर पुलिस  को शिकायत किया तो घर में आग लगाकर जान से मार डालेंगे ।

पीड़िता ने पुलिस से  मामले  की जांच  कर  दोषी के विरूद्ध कारवाई  करने कारवाई करने की गुहार  लगायी है। थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने कहा कि पीडि़ता के आवेदन पर मामला दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

डायन कहकर महिला को प्रताड़ित करने आरोप पर एक महिला सहित चार के खिलाफ केस दर्ज डायन कहकर महिला को प्रताड़ित करने आरोप पर एक महिला सहित चार के खिलाफ  केस दर्ज Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 06, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.