ट्रैक्टर खरीदने का झांसा देकर ट्रैक्टर लेकर फरार, मामला दर्ज

मधेपुरा में एक ट्रैक्टर विक्रेता को ट्रैक्टर खरीदने  का झांसा देकर ट्रैक्टर सहित तीन कर्मचारी को बनाया बंधक, एसपी के पहल पर कमांडो दस्ता ने कर्मचारी को कराया मुक्त, आरोपी  के कब्जे में । ट्रैक्टर विक्रेता ने पुलिस से ट्रैक्टर मुक्त करने के लगायी गुहार । 

शहर के जयपाल पट्टी वार्ड नम्बर 15 के ट्रैक्टर विक्रेता राजेश रौशन ने थाना में आवेदन देकर कहा कि उनकी राजू फर्म ट्रेक पार्टनरशिप एजेन्सी है जहां ट्रैक्टर बेचने का कारोबार करते हैं.  3 जुलाई  को मोबाइल नंबर 9123142014 से फोन आया और अपना नाम चन्दन कुमार, श्रीपुर चकला  का रहने वाला बताया कि उन्हें ट्रैक्टर खरीदना है और ट्रैक्टर डेमो के साथ बात करने गांव बुला लिया. मेरा स्टाफ प्रकाश कुमार और अमरेश कुमार ट्रैक्टर लेकर श्रीपुर चकला गांव पहुंचे तो वहां पंकज कुमार ने स्टाफ से ट्रैक्टर का चाबी छीनकर ट्रैक्टर लेकर भाग निकला तो मेरे स्टाफ उसका पीछा करते हुए गढ़वा गांव पहुंचे तो ट्रैक्टर पंकज  यादव  के घर पर लगा था. घटना का स्टाफ ने विरोध  किया तो पंकज यादव, सुमित यादव , रंजीत यादव सहित चार पांच अज्ञात बदमाश ने स्टाफ के साथ मारपीट करते दस  हजार रूपया और कागजात ले लिया और कहा कि बिना रंगदारी का तुम्हारा  मालिक ट्रैक्टर बेचने का धंधा करता है, मालिक को कहो कि एक लाख की रंगदारी लेकर आये । 

घटना की सूचना मिलते ही तत्काल घटना की जानकारी एस पी को दी। एसपी ने तत्काल घटना की जानकारी कमांडो दस्ता को दी । कमांडो दस्ता ने घटना स्थल  से स्टाफ  को मुक्त  कराया लेकिन सभी ने जबरन ट्रैक्टर को रोक लिया ।

आवेदन में पुलिस से घटना को अंजाम देने वाले को गिरफ्तार करते हुए ट्रैक्टर की बरामदगी की गुहार लगायी है। थानाध्यक्ष  सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि घटना को लेकर मामला दर्ज किया गया है और मामले की जांच के साथ आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

ट्रैक्टर खरीदने का झांसा देकर ट्रैक्टर लेकर फरार, मामला दर्ज ट्रैक्टर खरीदने का झांसा देकर ट्रैक्टर लेकर फरार, मामला दर्ज Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 06, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.