नाबालिग लड़की का हथियार के बल पर अपहरण !

मधेपुरा जिले के रतवारा थाना क्षेत्र के खापुर गांव से एक नाबालिग लड़की का हथियार के बल पर अपहरण करने का मामला प्रकाश में आया है. 

इस बावत अपहृत के पिता खापुर र्वाड नम्बर 9 निवासी शंकर सिंह ने थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. आवेदन के अनुसार शंकर सिंह ने बताया है कि रविवार की शाम लगभग 7.30 बजे मेरी पुत्री घर से पश्चिम अपने वासा पर जा रही थी कि रास्ते में घात लगाये दर्शन यादव, जयप्रकाश यादव, भावना कुमारी, जयप्रकाश यादव की पत्नी, नरेश यादव, प्रिंस कुमार यादव, अमित यादव सभी खापुर निवासी ने मेरी पुत्री को पकड़ लिया एवं मुँह बंद करके हथियार दिखाकर अपहरण करके लेकर भाग गया. 

वहीं उन्होंने बताया कि देर रात तक जब मेरी 14 वर्षीय पुत्री घर नहीं लौटी तो खोजबीन किया लेकिन जब कहीं नहीं मिली तब पता लगा कि दर्शन यादव के साथ प्रिंस कुमार यादव एवं अमित यादव ने मेरी पुत्री का अपहरण करके भाग गया. जब मैं उसके घर पर जाकर उसके परिजन को मेरी पुत्री को वापस करने की बात कही तो वे लोग बोले कि आपके पुत्री को वापस लौटा देंगे परन्तु वापस नहीं किया. 

इस बावत रतवारा थाना अध्यक्ष रामनिवास चौधरी ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है एवं अपहृत की बरामदगी हेतु छापेमारी की जा रही है.
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)
नाबालिग लड़की का हथियार के बल पर अपहरण ! नाबालिग लड़की का हथियार के बल पर अपहरण ! Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 16, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.