जान मारने की नीयत से घर की खिड़की से चलाई गोली

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ परमानपुर ओपी क्षेत्र के परमानपुर गांव वार्ड नंबर 12 में रात्रि करीब 1:30 बजे अज्ञात अपराधियों ने घर में सोए हुए अनिल पंडित पर खिड़की से जान मारने की नीयत से गोली चलाई. 

गनीमत यह रही कि गोली सीने के बीचो-बीच छूकर निकल गई. इसमें किसी की जान माल को कोई खतरा नहीं हुआ लेकिन सीने में जख्म हो गया. 

वहीं पीड़ित ने बताया कि सोमवार रात्रि करीब 1:30 बजे बारिश हो रही थी उसी समय किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा पहले घर के दरवाजा में धक्का दिया गया. नींद में रहने के कारण नहीं सुन पाए तो पीछे घर के खिड़की से अपराधियों ने जान मारने की नियत से गोली चलाई जो सीने के बीचो-बीच छूकर निकल गई, जिससे सीने में जख्म हो गया. गोली की आवाज सुनकर जोर से चिल्लाने लगे. गोली की आवाज सुनकर आस-पड़ोस के लोग जग तो गए लेकिन किसी के समझ में नहीं आ रहा था कि गोली चली है या बादल गरज रहा है. 

उन्होंने बताया कि तब मेरी पत्नी हल्ला करने लगी तो बारिश की वजह से आस पड़ोस के लोग भी नहीं समझ रहे थे कि क्या हुआ. तब मेरे पड़ोसी भीगते हुए आए और गांव के ही डॉ के पास ले गए. वहां प्राथमिक उपचार किया गया तब सूचना ओपी अध्यक्ष रामाशंकर को दिया गया. सूचना पाते ही ओपी अध्यक्ष रामाशंकर ने पहुंचकर हालात का जायजा लिया. पीड़ित के परिजनों ने दीवाल में लगी गोली को दिखलाया. पुलिस ने मौका ए वारदात से एक खोखा भी बरामद किया. घायल अनिल पंडित ने बताया कि हमको किसी से कोई नोकझोंक या कहासुनी भी आज तक नहीं हुआ है हमसे क्या दुश्मनी है यह हमको भी पता नहीं है.

वहीं ओपी अध्यक्ष रामाशंकर ने बताया कि आवेदन मिला है. अज्ञात के ऊपर आर्म्स एक्ट लगाकर मामले की तहकीकात शुरू कर दी गई है.

जान मारने की नीयत से घर की खिड़की से चलाई गोली जान मारने की नीयत से घर की खिड़की से चलाई गोली Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 16, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.