मधेपुरा मेडिकल में सुलझा कर्मियों का मामला, हॉस्टल खाली करने का आदेश भी वापस

मधेपुरा में जन नायक कर्पुरी ठाकुर चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल में परिचारिका ए ग्रेड नर्स के अनिश्चितकालीन हड़ताल का मामला सुलझता नजर आ रहा है । 

तीन माह से वेतन नही मिलने से परेशान परिचारिका ए ग्रेड नर्स ने जन नायक कर्पुरी ठाकुर चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल के अधिक्षक कर्नल डा. अहमद अंसारी के आश्वासन के बाद अपना अनिश्चितकालीन हड़ताल वापस ले लिया है । इस बाबत परिचारिका ए ग्रेड नर्स कर्मियों ने बताया कि गुरुवार को अधिक्षक कर्नल श्री अंसारी ने परिचारिका ए ग्रेड के सभी मांगों को एक सप्ताह के अंदर पूरा करने का आश्वासन दिया है । 

उन्होंने बताया कि वेतन भुगतान के साथ साथ पीने का पानी की भी सर्व सुलभ होगा । साथ ही परिचारिका ए ग्रेड नर्स की सभी छोटी बडी मांगों को मान लेने के बाद सभी कर्मी अपने अपने काम पर लौटे गये । उन्होंने बताया कि अधीक्षक श्री अंसारी ने तीन दिन के अंदर आवासन खाली करने के तुगलकी आदेश को भी वापस ले लिया ।
मधेपुरा मेडिकल में सुलझा कर्मियों का मामला, हॉस्टल खाली करने का आदेश भी वापस मधेपुरा मेडिकल में सुलझा कर्मियों का मामला, हॉस्टल खाली करने का आदेश भी वापस Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 04, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.