सिंहेश्वर मंदिर के शिवगंगा पर अज्ञात साधु की मौत

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर बाबा मंदिर के शिवगंगा पर एक अज्ञात व्यक्ति की रात में मौत हो गई । जानकारी के अनुसार सिंहेश्वर मंदिर परिसर स्थित शिवगंगा पर एक अज्ञात साधु की रात में मौत हो गई । 

मंदिर पर लोगों ने बताया कि कल रात में ही इसे देखा गया । सुबह उसकी लाश देख कर लोगों ने मंदिर के कर्मियों को बताया । प्रबंधक मनोज ठाकुर ने इसकी सूचना आदर्श थाना सिंहेश्वर को दिया । सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष सुबोध कुमार यादव, दरोगा रामेश्वर साफी, रवि कुमार, एएसआई कृष्ण कुमार सिंह, अमरेंद्र सिन्हा, कमांडो राजेश और प्रांजल कुमार के साथ शिवगंगा पहच कर लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा । 

इस बाबत थानाध्यक्ष ने बताया कि अज्ञात व्यक्ति की लाश शिवगंगा पर मिली है । उसके शिनाख्त के लिए आधार कार्ड वाले को बुलाया गया । लेकिन उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी । लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया । वापस आने के बाद उसका क्रिया क्रम हिन्दू रिति रिवाज से कर दिया जायेगा । 

मौके पर प्रबंधक मनोज ठाकुर, सरोज सिंह, अमरनाथ ठाकुर, कारी मंडल ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजने में सहयोग किया ।
सिंहेश्वर मंदिर के शिवगंगा पर अज्ञात साधु की मौत सिंहेश्वर मंदिर के शिवगंगा पर अज्ञात साधु की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 08, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.