हुंडई कार से 275 लीटर देशी शराब बरामद, तस्कर फरार

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ थाना क्षेत्र के चिकनोटवा कमलपुर गांव के पास से बिक्री के लिए जा रही देशी शराब की बड़ी खेप पुलिस ने किया बरामद. गाड़ी में बैठे तस्कर पुलिस को देखते ही फरार हो गए. 

पुलिस ने शराब जब्त कर गाड़ी नंबर UP 16 Q 0256 के आधार पर तस्कर बेचन यादव की तलाश शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार की सुबह हुंडई कार में अवैध शराब की खेप आने की सूचना पर घैलाढ़ थाना अध्यक्ष प्रमोद प्रसाद व परमानपुर ओपी अध्यक्ष रामाशंकर को मिला कि सहरसा जिला के बिहरा थाना क्षेत्र के मौकना गांव से एक हुंडई कार पर देशी शराब लेकर घैलाढ़ की ओर जा रही है. सूचना पाते ही परमानपुर ओपी अध्यक्ष रामाशंकर ने उनके तलाश में लग गए लेकिन तस्कर को पुलिस की भनक लग गई तो रास्ता बदल कर चित्ती की दिशा में भागा. 

उधर घैलाढ़ पुलिस को देखते ही मेन रोड छोड़कर देहात चिकनोटवा की तरफ गाड़ी लेकर भागा कि दोनों थानाध्यक्ष भी उसका पीछा करना शुरू कर दिए. चिकनोटवा कमलपुर गांव के पास पहुंचते ही तस्कर और ड्राइवर ने गाड़ी सड़क के किनारे छोड़ा और भाग निकले. पुलिस ने उसका पीछा करके पकड़ने का प्रयास किया लेकिन वह हाथ नहीं आया. पुलिस दल पहुंचते ही गाड़ी की तलाशी ली जिस दौरान गाड़ी से पुलिस ने शराब की एक बड़ी खेप बरामद की. कार में 15 लीटर वाला तेरह गेलन, 20 लीटर वाला दो जार, एक 40 लीटर का जरकिन में देशी शराब पाई गई. पुलिस द्वारा शराब एवं कार को जब्त कर थाना लाया गया. 

वहीं घैलाढ़ थाना अध्यक्ष प्रमोद प्रसाद एवं ओपी अध्यक्ष रामाशंकर ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर गाड़ी को जप्त किया गया. प्राप्त जानकारी के अनुसार तस्कर बेचन यादव एवं गाड़ी के नंबर  के आधार पर उत्पाद अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज कर दी गई है. जल्द ही तस्कर की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

हुंडई कार से 275 लीटर देशी शराब बरामद, तस्कर फरार हुंडई कार से 275 लीटर देशी शराब बरामद, तस्कर फरार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 13, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.