मुरलीगंज प्रखंड मुख्यालय में बने 4 क्वारंटाइन सेंटर में पहुंचे कुल 330 मजदूर, मजदूरों के आने का सिलसिला लगातार जारी

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड मुख्यालय मुरलीगंज के चंद्रमणि कन्या मध्य विद्यालय, सोनी मध्य विद्यालय काशीपुर, एल पी एम कॉलेज काशीपुर एवं बीएल हाई स्कूल क्वारंटाइन सेंटर में पहुंचे 330 मजदूर. 

मुरलीगंज अंचल अधिकारी शशि भूषण कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि अब तक नगर पंचायत क्षेत्र के 4 क्वारंटाइन केंद्र में लगभग 330 मजदूर पहुंच चुके हैं जिनमें चंद्रमणि कन्या मध्य विद्यालय में 115, सोनी मध्य विद्यालय में 57, एल पी एम कॉलेज में 29, बीएल हाई स्कूल मुरलीगंज में 129 मजदूरों को क्वारंटाइन करने के लिए रखा गया है, साथ में इन सभी मजदूरों को आपदा विभाग के दिशा-निर्देश के अनुरूप खाना पीना एवं क्वारंटाइन सेंटर में मिलने वाले किट प्रदान किए गए हैं.

वहीं अधिकारी शशि भूषण कुमार ने बताया कि हरियाणा, राजस्थान, गुड़गांव से लौटे मजदूरों को क्वारंटाइन सेंटर में आपदा विभाग के दिशा-निर्देश के मुताबिक इन श्रमिकों को बाल्टी, मग, दरी, चादर, मच्छरदानी, एक लूंगी, एक गंजी, एक गमछा, थाली, गिलास, कटोरी, डिटॉल साबुन एक, कपड़ा साफ करने के लिए साबुन, शैंपू पाउच, कोलगेट टूथपेस्ट, ब्रश, जीभीया, कंघी, ऐनक दिया गया है.

वहीं अंचल अधिकारी ने बताया कि परसा पंचायत की तीन महिला को स्वास्थ्य विभाग के पदाधिकारियों के द्वारा जांच उपरांत होम क्वारंटाइन के लिए भेज दिया गया है. अभी मजदूरों के आने का सिलसिला लगातार जारी है.

वहीं मुरलीगंज प्रखंड स्वास्थ्य प्रबंधक ने जानकारी देते हुए बताया कि अभी तक यहां आए मजदूरों के स्वास्थ्य के हालात सही है.

मुरलीगंज प्रखंड मुख्यालय में बने 4 क्वारंटाइन सेंटर में पहुंचे कुल 330 मजदूर, मजदूरों के आने का सिलसिला लगातार जारी मुरलीगंज प्रखंड मुख्यालय में बने 4 क्वारंटाइन सेंटर में पहुंचे कुल 330 मजदूर, मजदूरों के आने का सिलसिला लगातार जारी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 12, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.