दुखद: शिक्षिका के आकस्मिक निधन से शोक, बाथरूम में फिसल कर गिरने के बाद इलाज के दौरान हुई मौत

मधेपुरा नगर परिषद् क्षेत्र के वार्ड नम्बर 02 निवासी सुरेश कुमार शशि (शिक्षक) की पत्नी वीणा कुमारी (शिक्षिका-उत्क्रमित मध्य विद्यालय पिपराही न०-02 सिंहेश्वर, मधेपुरा) की आकस्मिक मौत से उनके परिजन और जानने वालों में मातम का माहौल है.

मिली जानकारी के अनुसार 27 अप्रैल की रात तकरीबन 12 बजे बाथरूम गई, निकलने के दरम्यान पैर फिसल जाने के कारण बाथरूम में बने सीढ़ीनुमा आकार के कोने से सर के पिछले हिस्से में काफी चोटें आई जिस कारण बाथरूम में ही कुछ देर बेहोश पड़ी रही. दुबारा खुद से होश में आ कर गेट खोलने के क्रम में दरवाजे खोलने की आवाज सुन उनके पति जगे और जा कर संभाला लेकिन तब तक वो दोबारा बेहोश हो चुकी थी. 

स्थिति गंभीर देख परिवार के अन्य लोगों को कॉल कर बुलाने के बाद डॉक्टर के पास ले जाया गया जहाँ मधेपुरा के लगभग सभी डॉक्टर इलाज के लिये पहले सिटी स्कैन करवाने की बात कही. सिटी स्कैन की सुविधा मधेपुरा में नहीं रहने के वजह से उसी वख्त सहरसा के सूर्या हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया.

सूर्या हॉस्पिटल में भी सुधार और न्यूरो सर्जरी की व्यवस्था नहीं होने के कारण पटना जगदीश मेमोरियल हॉस्पिटल ले जाया गया जहाँ 29 अप्रैल दिन के 12 बजे इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. उनके निधन से उनके पति, दो बेटी और एक बेटा का रो-रो कर हाल बुरा है. (नि. सं.)
दुखद: शिक्षिका के आकस्मिक निधन से शोक, बाथरूम में फिसल कर गिरने के बाद इलाज के दौरान हुई मौत दुखद: शिक्षिका के आकस्मिक निधन से शोक, बाथरूम में फिसल कर गिरने के बाद इलाज के दौरान हुई मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 01, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.