समय पर भोजन नहीं मिलने पर क्वारंटाइन सेंटर से हंगामा करते प्रवासी पहुंचे अंचल कार्यालय

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ प्रखंड मुख्यालय के दुर्गा मध्य विद्यालय क्वारंटाइन सेंटर में 65 प्रवासियों को समय पर खाना नहीं देने पर बुधवार की दोपहर बाद क्वारंटाइन सेंटर में रह रहे प्रवासी मजदूरों ने क्वारंटाइन सेंटर से निकालकर नारेबाजी करते हुए अंचल कार्यालय पहुंच गए.


अंचल कार्यालय गार्ड को धक्का देते हुए सभी प्रवासी कार्यालय में घुसकर हंगामा करने लगे. हंगामा सुनकर बीडीओ राघवेन्द्र शर्मा, थानाध्यक्ष प्रमोद प्रसाद, विधि व्यवस्था प्रभारी मणिकांत झा पुलिस बल के साथ पहुंचकर प्रवासी मजदूरों से वार्ता कर काफी मशक्कत के बाद उन लोगों को समझाया और उन्हें बीडीओ राघवेन्द्र शर्मा ने क्वारंटाइन सेंटर पर ले जाकर उन लोगों की समस्या से रूबरू होकर हर समस्या को दूर करने का आश्वासन दिया.

वहीं प्रवासियों का कहना था कि समय से कोई व्यवस्था नहीं हो रही है. जबकि सेंटर में 8 बच्चे और 8 महिला भी शामिल हैं. वहीं बीडीओ राघवेन्द्र शर्मा ने अंचलाधिकारी मनोरंजन प्रसाद से वार्ता कर प्रवासियों की समस्या दूर करने की बात कही. वहीं अंचलाधिकारी मनोरंजन प्रसाद ने बताया कि एमडीएम चला रहे नीरज कुमार से बात किए तो उन्होंने बताया कि गैस खत्म हो गया था जिसको आने में देर हो गई और जिसके चलते खाना थोड़ा लेट हुआ. अब आगे इस तरह की कमी नहीं होगी.
समय पर भोजन नहीं मिलने पर क्वारंटाइन सेंटर से हंगामा करते प्रवासी पहुंचे अंचल कार्यालय समय पर भोजन नहीं मिलने पर क्वारंटाइन सेंटर से हंगामा करते प्रवासी पहुंचे अंचल कार्यालय Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 27, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.