9 नए मरीजो के मिलने के बाद अब मधेपुरा जिले में 52 कोरोना पीड़ित

मधेपुरा जिले में बुधवार को नौ कोरोना संक्रमित मरीज मिलने के बाद अब जिले में इनकी संख्या 52 हो चुकी है। 

प्राप्त अधिकृत जानकारी के अनुसार आलमनगर प्रखंड के चार, शंकरपुर प्रखंड के दो तथा चौसा ,सिंहेश्वर और गम्हरिया प्रखंड में एक एक कोरोना मरीज पाये गए हैं । इसमें एक 15 साल की एक लड़की व सूरत में पढ़ने वाले तीन छात्र भी हैं। 

जानकारी के अनुसार आलमनगर निवासी चारों कोरोना संक्रमित व्यक्ति अलग अलग स्थानों क्रमशः  सूरत, हैदराबाद और दो दिल्ली से आये हुए थे। ये सभी 24 मई को आलमनगर आये थे और उसी दिन इनकी स्वैब जांच हेतु ली गई थी।  इसके अतिरिक्त  सूरत से आये  सिंहेश्वर निवासी एक और शंकरपुर के दो छात्र 17 मई को यहां आए थे और  क्वारेंटाइन सेंटर में थे। इनका 24 मई को सैंपल लिया गया तो इन्हें कोरोना पीड़ित पाया गया। गम्हरिया प्रखंड निवासी एक व्यक्ति अरुणाचल प्रदेश से 24 मई को आया था। चौसा प्रखंड का कोरोना संक्रमित मुंबई के बांद्रा इलाके में रहता था और वह 18 मई को मधेपुरा आया था। 

जिले में कोरोना मरीजों की संख्या अब पचास को पार कर चुकी है और धीरे धीरे बढ़ती ही जा रही है। लेकिन इसके बावजूद आम लोग मास्क तक नही पहन रहे हैं। बाजार खुल जाने के कारण अब एहतियात बरतना और भी आवश्यक हो गया है।

9 नए मरीजो के मिलने के बाद अब मधेपुरा जिले में 52 कोरोना पीड़ित 9 नए मरीजो के मिलने के बाद अब मधेपुरा जिले में 52 कोरोना पीड़ित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 27, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.