ज़ी न्यूज़ के शंकर कुमार को आईरा उपाध्यक्ष मनोनीत कर दिया जन्मदिन का तोहफा

सोमवार को लॉक डाउन होने के कारण सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए ऑल इंडियन रिपोर्टर एसोसिएशन (आईरा) के जिला मुख्य संरक्षक प्रदीप कुमार झा ने ज़ी न्यूज़ के संवाददाता शंकर कुमार को जन्मदिन का तोहफा के रूप में उन्हें ऑल इंडियन रिपोर्टर एसोसिएशन (आईरा) मधेपुरा शाखा का जिला उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया. जिसके बाद बधाई देने वालों का तांता लग गया. 


मुख्य संरक्षक प्रदीप कुमार झा ने बताया कि आईरा मधेपुरा जिला शाखा के उपाध्यक्ष पूर्व में राजीव रंजन थे. जिन्होंने विगत दिनों कुछ कारणों के चलते उक्त पद से इस्तीफा दे दिया. ऐसी स्थिति में जिला संघ ने सम्यक विचारोपरान्त ज़ी न्यूज़ के सवांददाता साथ-साथ कई अन्य चैनलों से जुड़े युवा पत्रकार शंकर कुमार को तत्काल प्रभाव से संघ के जिला उपाध्यक्ष पद पर मनोनीत किया गया. वहीं नव मनोनीत उपाध्यक्ष शंकर कुमार ने कहा कि अभिभावकतुल्य वरीय पत्रकार प्रदीप कुमार झा के प्रति आभार व्यक्त करता हूँ. जिन्होंने मुझे इस लायक समझा और मेरे जन्मदिन के अवसर पर ऑल इंडियन रिपोर्टर्स एसोसिएशन के उपाध्यक्ष का पद तोहफा स्वरूप प्रदान किया.

साथ ही उन्होंने कहा कि हर गिला शिकवा भी होगा दूर, एक साथ हाथ में हाथ मिलाकर लड़ेंगे पत्रकारों की लड़ाई, अब बेवजह पत्रकारों पर अत्याचार नहीं होगी बर्दास्त, लिहाजा हम सब को अपने प्रोटोकॉल में रहकर करना होगा पत्रकारिता, जिससे हमारे ऊपर पुलिस प्रशासन हो या फिर जिला प्रसासन के अधिकारी नहीं कर सकेंगे अत्याचार. सच्ची और निष्पक्ष धारदार खबर ही हमारी पहचान है. 

बधाई देते हुए जिलाध्यक्ष मुरारी कुमार सिंह ने कहा कि शंकर कुमार को उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया है. जिससे संगठन को और भी मजबूती प्रदान होगी. बताते चलें कि शंकर कुमार मधेपुरा टाइम्स के उप संपादक भी हैं,
(नि. सं.)
ज़ी न्यूज़ के शंकर कुमार को आईरा उपाध्यक्ष मनोनीत कर दिया जन्मदिन का तोहफा ज़ी न्यूज़ के शंकर कुमार को आईरा उपाध्यक्ष मनोनीत कर दिया जन्मदिन का तोहफा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 11, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.