फेसबुक पर भड़काऊ मैसेज पोस्ट करने वाला युवक गिरफ्तार, भेजा गया जेल

फेसबुक पर भड़काऊ मैसेज पोस्ट करने वाले युवक को मधेपुरा थाना पुलिस ने रविवार को जिले के बिहारीगंज थाना क्षेत्र के गोरपाड़ गांव में छापामारी कर गिरफ्तार कर लिया. 

मालूम हो कि गिरफ्तार युवक फेसबुक पर एक मैसेज पोस्ट किया था. मैसेज को किसी ने एसपी संजय कुमार के व्हाटसएप्प पर भेजकर जानकारी दी थी. मैसेज में एक जाति विशेष को निशाना बनाया गया था. एसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए सदर थानाध्यक्ष को जांच कर कार्रवाई करने का आदेश दिया. थानाध्यक्ष ने तत्काल मैसेज की जांच की तो पता चला कि मैसेज वायरल करने वाला युवक जिले के बिहारीगंज थाना क्षेत्र के गोरपाड़ का रहने वाला छोटू कुमार है. थानाध्यक्ष ने तत्काल मामला दर्ज करते हुए छापामारी की लेकिन युवक नहीं मिला. 

पुनः पुलिस को रविवार को सूचना मिली कि छोटू गांव में देखा गया है. सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने युवक को गिरफ्तार करने के लिए बिहारीगंज थाना पुलिस के सहयोग से छापामारी कर गिरफ्तार कर लिया. 

वहीं थानाध्यक्ष ने युवक की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए आम लोगों से आग्रह किया कि वे व्हाट्सएप्प और फेसबुक पर ऐसा मैजेस पोस्ट न करें क्योंकि इससे आपसी सौहार्द का वातावरण खराब होता है.

फेसबुक पर भड़काऊ मैसेज पोस्ट करने वाला युवक गिरफ्तार, भेजा गया जेल फेसबुक पर भड़काऊ मैसेज पोस्ट करने वाला युवक गिरफ्तार, भेजा गया जेल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 11, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.