मंदिर में चोरी, पुजारी ने करवाया एफआईआर दर्ज

मधेपुरा के कुमारखंड थाने के रहटा गांव में शिव मंदिर परिसर स्थित पार्वती मंदिर के गेट का ताला तोड़ कर अज्ञात चोर जहाँ फाइबर से निर्मित गणेश जी की मूर्ति, घंटी आदि चुरा ले गए वहीं मंदिर में स्थापित माँ पार्वती के मूर्ति को भी ले जाने का असफल प्रयास भी किया. 


ग्रामीण और पुजारी के सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर चोरी की घटना के तफ्तीश में जुट गई है.
इस बावत मंदिर के पुजारी कैलाश मिश्र ने थानाध्यक्ष दीपकचंद्र दास को आवेदन देकर आरोप लगाते हुए कहा है कि मंगलवार की रात में अज्ञात चोरों ने शिवालय परिसर में स्थित पार्वती मंदिर के गेट का ताला तोड़ कर गणेश जी की मूर्ति (फाइबर का) एवं पूजा का सामान मसलन घंटी वगैरह चुरा कर ले गए हैं. यहां तक कि पार्वती जी की मूर्ति को उखाड़ने का असफल प्रयास किया, लेकिन चोर उसको उखाड़ने में असफल रहा. 

मंदिर से मूर्ति चोरी की सूचना मिलते ही बड़े तायदाद में श्रद्धालु पंहुचकर एक दूसरे की तरफ अचरज भरी निगाहों से देख रहे थे. घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष दीपकचंद्र दास स्वयं जमादार ज्योतिष कुमार भगत और पुलिस फोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुँच कर मामले की छानबीन कर रहे हैं. थानाध्यक्ष दीपकचंद्र दास ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि किसी शरारती तत्व के द्वारा घटना को अंजाम दिया गया है. उन्हों बताया कि सिर्फ त्रिशूल की चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है.
(रिपोर्ट: मीना कुमारी)
मंदिर में चोरी, पुजारी ने करवाया एफआईआर दर्ज मंदिर में चोरी, पुजारी ने करवाया एफआईआर दर्ज Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 08, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.