मधेपुरा में युवकों द्वारा भूखे को भोजन उपलब्ध कराने का सिलसिला जारी

मधेपुरा में वार्ड नंबर 6 के युवकों द्वारा भूखे को भोजन उपलब्ध कराने का सिलसिला लगातार जारी है.

कोरोना वायरस को लेकर पूरे देश में लॉकडाउन के बीच प्रधानमंत्री मोदी के हर जरूरत मंद को मदद और भूखे को भोजन देने के आग्रह को असली जामा पहनाते हुए शहर के वार्ड नंबर 6 के एक दर्जन युवक ने मुहल्ला में एक ओर जहां रोजमर्रा मजदूरी करने वाले को सूखा भोजन उपलब्ध करा रहे हैं. 

वहीं भूखे को प्रति दिन भोजन उपलब्ध कराने का सिलसिला चला रखा है. युवक की टोली अब वार्ड के साथ-साथ सड़क किनारे रैन बसेरा, झोपड़पट्टी, मंदिर में शरण लिए हुए लाचार विवश भूखे को भोजन उपलब्ध करा रहे हैं. 

युवक का संकल्प है कि इस विकट परिस्थिति में एक भी लोग भूखा न रहे. टीम में शामिल डॉक्टर सुमित आनन्द और डॉक्टर अमित आनन्द, उज्ज्वल पोद्दार, विवेक विमल, प्रीतम पोद्दार, गौतम पोद्दार, अंशुमन चंपक, अभिषेक कुमार, पुनीत कुमार  ने जरूरतमंद बीमारों को राशन और भोजन साथ-साथ दवा भी उपलब्ध  करा रहें है.

टीम में शामिल युवक ने कहा कि आओ हम सब मिलकर संकल्प लेते हैं कि कोरोना की इस जंग में हम सब एक वक्त की रोटी कम खाकर भूखे को रोटी देंगे. साथ ही सुनिश्चित करेंगे कि कोई भूखा न रहे. युवकों के सहयोग को लोगों ने काफी सराहना की है.

मधेपुरा में युवकों द्वारा भूखे को भोजन उपलब्ध कराने का सिलसिला जारी मधेपुरा में युवकों द्वारा भूखे को भोजन उपलब्ध कराने का सिलसिला जारी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 08, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.