कपड़े की दुकान से 1 लाख 75 हजार रूपये के कपड़े की हुई चोरी

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर आदर्श थाना क्षेत्र अंतर्गत मंगलवार की रात अज्ञात चोरों ने मेला ग्राउंड स्थित कपड़ा दुकान से लगभग 1 लाख 75 हजार रुपये के सामान की चोरी कर ली. 

पीड़ित लालपुर सरोपट्टी वार्ड संख्या 13 निवासी देवदत्त सिंह ने थाना में आवेदन देते हुए बताया कि मंदिर न्यास समिति के कार्यालय के आगे स्थित उसके शोभीत वस्त्रालय में चोरी की घटना हुई. यह भी बताया कि उक्त दुकान को सरकार के निर्देशानुसार लॉकडाउन होने के कारण बंद कर अपने घर चला गया था. बुधवार की सुबह दुकान के पड़ोसी के द्वारा मोबाइल से बताया गया कि दुकान का गेट टूटा हुआ है. सूचना मिलते ही दुकान पर आया तो देखा कि मेरे दुकान का मुख्य दरवाजा टूटा हुआ है और दुकान में रखा सारा सामान अस्त-व्यस्त है. दुकान के अंदर प्रवेश कर देखा तो पाया कि दुकान में रखा कीमती साड़ी, जींस, पैंट, शर्ट, धोती एवं पॉपलिन, पैंट का कपड़ा का थान, सब मिलाकर लगभग 1 लाख 75 हजार का सामान अज्ञात चोरों ने चोरी कर लिया है. वहीं गल्ला में मात्र 5 सौ रूपये थे, वह भी ले गया. 

वहीं इस बावत थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि आवेदन मिला है जांच की जा रही है.

कपड़े की दुकान से 1 लाख 75 हजार रूपये के कपड़े की हुई चोरी कपड़े की दुकान से 1 लाख 75 हजार रूपये के कपड़े की हुई चोरी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 15, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.