रोजमर्रा मजदूर, वृद्ध और विधवा के बीच युवकों ने बाँटा सूखा भोजन

मधेपुरा शहर के कॉलेज चौक के युवकों ने बुधवार की शाम  लॉक डाउन से आये संकट से खासे परेशान दहाड़ी मजदूरी, गरीब और विधवा के चार दर्जन से अधिक परिवार के बीच सूखा भोजन मुहैया कराया है । 

 युवक मो॰ चांद ने बताया कि यह किसी संगठन के माध्यम  से नहीं बल्कि आपसी  सहयोग से किया गया है. साथ ही दो दिन मे  वार्ड नंबर 4, 5, 6, 8,10,और नया नगर के ऐसे परिवार को चिन्हित किया गया जो रोजमर्रा मजदूरी करने वाले रिक्सा चालक, भवन निर्माण में मजदूरी का काम  करने वाले, विधवा और  वेसहार दिहाड़ी मजदूर के चार दर्जन परिवार का सर्वे किया. फिर ऐसे  परिवार के  के बीच प्रति परिवार दो किलो आटा, डेढ़ किलो चावल, दाल, तेल,  चीनी ,चाय पत्ती, साबुन नमक, चुड़ा, आलू , प्याज दालमोट बंद पैकेट मे दिया गया।

युवक ने आम लोगों से कोरोना वायरस से बचाव के लिए घरों में रहने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि वितरण  मे शोशल डिस्टेंसिंग  का पूरा ख्याल  रखा गया है.

सहयोग  में मुख्य  रूप  से एन ॰एच॰ के सहायक  अभियंता रूप नारायण शर्मा, गुड्डू सोनी, मो॰ चांद, मो॰ हीरा, मो॰नसीम खान, मो॰ आलम, पवन आदि शामिल थे.



रोजमर्रा मजदूर, वृद्ध और विधवा के बीच युवकों ने बाँटा सूखा भोजन रोजमर्रा मजदूर, वृद्ध और विधवा के बीच युवकों ने बाँटा सूखा भोजन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 03, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.