मधेपुरा नगर परिषद् के सभी वार्डों में होगा कीटनाशक दवाई एवं ब्लीचिंग पाउडर का छिड़काव

मधेपुरा में कोरोना वायरस कोविड-19 जानलेवा महामारी को रोकने के उद्देश्य को लेकर वार्ड नं-1 से क्रमशः वार्ड नं०-26 तक दो दमकल की फायर बिग्रेड गाड़ियों से कीटनाशक दवाई एवं ब्लीचिंग पाउडर का घोल बनाकर छिड़काव किया जाएगा. 


मालूम हो कि 02 तारीख से 06 तारीख तक मधेपुरा के छब्बीसों वार्ड में  प्रवीण कुमार कार्यपालक पदाधिकारी न.प. मधेपुरा, जे.ई. दिनेश दास और पार्षद प्रतिनिधि ध्यानी यादव के देख-रेख में कीटनाशक दवाई एवं ब्लीचिंग पाउडर का छिड़काव किये जाने का लक्ष्य रखा गया है. 

मौके पर कार्यपालक पदाधिकारी प्रवीण कुमार ने बताया कि इस छिड़काव को लेकर दमकल की गाड़ियों के साथ न.प. कर्मियों को तैनात किया गया है साथ ही हिदायत भी दी गई कि कोई भी मुहल्ला व सड़क न छूटे. उन्होंने कहा कि जहाँ अधिक गंदगी का फैलाव है वहां विशेष रूप से छिड़काव करने के लिए कहा गया है. 

नगर परिषद, मधेपुरा के द्वारा उठाये गए इस कदम को पार्षद रेखा यादव ने सराहनीय कदम बताते हुए कहा कि इस महामारी से बचने के लिए इस छिड़काव की सख्त आवश्यकता थी. उन्होंने लोगों से अपील की कि जहाँ तक संभव हो आमजन अपने-अपने घरों में ही रहे. बिना आवश्यक काम के बाहर न निकले.

मौके पर पूर्व पार्षद सामाजिक कार्यकर्ता ध्यानी यादव, सिटी मैनेजर मो. नजमुल जफर, मो. सलाम, मो. लड्डू, दीपक कुमार, मो. सादिर, समाजसेवी चंचल कुमार, फायर बिग्रेड पुलिस कर्मी दिवाकर यादव सहित अन्य लोग मौजूद थे. (नि. सं.)
मधेपुरा नगर परिषद् के सभी वार्डों में होगा कीटनाशक दवाई एवं ब्लीचिंग पाउडर का छिड़काव मधेपुरा नगर परिषद् के सभी वार्डों में होगा कीटनाशक दवाई एवं ब्लीचिंग पाउडर का छिड़काव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 02, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.