सराहनीय: कड़ी ड्यूटी के साथ-साथ कमांडो ने दलित परिवारों के बीच 30 पैकेट भोजन का किया वितरण


मधेपुरा के मुरलीगंज थाने में पदस्थापित कमाण्डो बल के जवानों द्वारा स्टेट हाईवे के किनारे रह रहे दलित परिवारों के बीच 30 पैकेट भोजन का वितरण किया गया.


मुरलीगंज थाना क्षेत्र में विशेष सुरक्षा के लिए पदस्थापित किए गए कमाण्डो बल द्वारा स्टेट हाईवे 91 मुरलीगंज-बिहारीगंज पथ पर एग्रीकल्चर फॉर्म के पास सड़क के किनारे रह रहे दलित बस्तियों में जाकर आज शाम 30 पैकेट भोजन का वितरण किया गया. 

मौके पर कमाण्डो बल के जवान अजीत कुमार ने बताया कि इस विषम वैश्विक महामारी की परिस्थिति में जो दैनिक मजदूरी करने के लिए निकलते थे, अपने बाल-बच्चों का भरण पोषण करते थे, उनके सामने बड़ी समस्या खड़ी हो गई है. इसलिए आज हम लोगों ने आपस में सहयोग राशि देकर 30 पैकेट भोजन जिसमें पूरी सब्जी के साथ-साथ एक लाइफ ब्वॉय साबुन का वितरण किया. जिससे कोरोना वायरस से लड़ने के साथ-साथ पेट की आग से भी लड़ा जा सके. 

मौके पर मुरलीगंज थाना के पुलिस पदाधिकारी मृत्युंजय कुमार, कमाण्डो बल के जवान अजीत कुमार, मनोज कुमार, प्रदीप कुमार, जितेंद्र कुमार एवं मुरलीगंज थाने के चौकीदार जितेंद्र कुमार मौजूद थे.
सराहनीय: कड़ी ड्यूटी के साथ-साथ कमांडो ने दलित परिवारों के बीच 30 पैकेट भोजन का किया वितरण सराहनीय: कड़ी ड्यूटी के साथ-साथ कमांडो ने दलित परिवारों के बीच 30 पैकेट भोजन का किया वितरण Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 06, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.