मधेपुरा पुलिस की तत्परता से आठ घंटे मे चोरी की बाइक के साथ युवक गिरफ्तार

मधेपुरा के कमांडो दस्ता ने शुक्रवार को आठ घंटे मे चोरी की बाइक के साथ एक युवक  को गिरफ्तार कर लिया है। शहर के गुलजारबाग मुहल्ला से बाइक चोरी की घटना हुई थी ।


सदर थाना मे पीड़ित मुरहो गांव निवासी मानवेंद्र कुमार ने बताया कि वे शहर के गुलजारबाग मुहल्ला वार्ड नंबर 20 में पिछले दो साल से विरेन्द्र साहित्य के किराये के मकान में भाड़े पर रह रहे हैं. शुक्रवार को अपराह्न में घर के आगे आपनी बाइक स्प्लेंडर बी॰आर॰43 ए 5306 लगा कर कुछ काम से घर के अंदर गये. थोड़ी देर बाद घर से बाहर निकले तो देखे कि बाइक गायब है. बाइक की आसपास काफी खोजबीन किया लेकिन नहीं मिली ।

कमांडो हेड विपिन ने बताया कि थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने तत्काल  घटना की जानकारी पर आसपास  के इलाके में छापामारी की लेकिन बाइक और चोर का पता नही चला । 11 बजे रात के आसपास एक गुप्त सूचना मिली कि शहर के जयपाल पट्टी में एक युवक चोरी की बाइक से घूम रहा है. तत्काल छापामारी करने कमांडो टीम पहुंची तो पुलिस को देखकर युवक बाइक छोड़कर भागने लगा. लेकिन कमांडो दस्ता ने खदेड़ कर युवक को दबोच  लिया. गाड़ी को जप्त कर थाना लाया गया ।

उन्होने वताया  कि जब्त गाड़ी की जांच  हुई तो गुलजारबाग मुहल्ला से चोरी गयी बाइक के रूप में पहचान हुई । गिरफ्तार युवक के जयपाल पट्टी का रहने वाला ओम कुमार के रूप मे पहचान हुई है।
मधेपुरा पुलिस की तत्परता से आठ घंटे मे चोरी की बाइक के साथ युवक गिरफ्तार मधेपुरा पुलिस की तत्परता से आठ घंटे मे चोरी की बाइक के साथ युवक गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 04, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.