लॉक डाउन का चोरों ने उठाया फायदा: एक रात में 3 दुकानों में चोरी, 1 में आगजनी

मधेपुरा  जिला मुख्यालय के मिठाई बाजार में 28 मार्च 2020 यानी शनिवार की रात मिठाई ओ पी से लगभग 100 मीटर की दूरी पर एक ही रात अज्ञात चोरों ने 3 दुकानों में चोरी कर ली और एक दुकान में आग लगा दिया।

जिसमें एक कपड़ा दुकान, 2 पान दुकान और 1 देशी तारी की दुकान शामिल है। पीड़ित कपड़ा दुकानदार शैलेंद्र कुमार यादव ने कहा कि मैं लॉकडाउन से पहले कोलकाता से माल लाया था, लॉकडाउन के कारण दुकान नही खोलते थे. अचानक आज रात में चोरी हो गई जिसमें 115 पीस जींस, 155 पीस शूट, 150 पीस मच्छरदानी, 150 पीस फ्रॉकशूट सहित अन्य कपड़े एवं 1300 नगदी सहित लगभग 1 लाख  90 हजार रुपये की क्षति का अनुमान लगाया जा रहा है।

 वहीँ दूसरे पान दुकानदार मो॰ इस्लाम टेकठी निवासी ने कहा कि मेरे दुकान में बिस्कुट, रजनीगन्धा, पान मशाला,  तुलसी पैकेट एवं नगदी सहित लगभग 20-25 हजार रुपये के समान  की चोरी हुई है । तीसरे दुकानदार मो॰ सलीम पिठाई निवासी ने कहा कि कुल सामान एवं 1100 नगदी सहित लगभग 20-25 हजार रुपये के समान  की चोरी हुई है, जबकि  चौथी दुकानदार पिंकी देवी का कहना है कि मैं देशी तारी  बेच कर गुजर बसर करती थी. जहाँ मेरे दुकान में आग लगा दिया गया। 

चारों पीड़ितों ने अज्ञात चोरों के खिलाफ लिखित आवेदन मिठाई ओपी प्रभारी को दे कर उचित छानबीन कर सख्त से सख्त कार्रवाई करने की गुहार लगाईं है । मौके पर स्थानीय सरपंच बलराम यादव ने बताया कि यहाँ पुलिस की गस्ती नहीं होने के कारण ये घटना हुई है. जबकि मिठाई ओपी  प्रभारी ने बताया कि आवेदन मिला है, निश्चित रुप से कानूनी करवाई की जाएगी. यह भी कहा कि यहाँ  सिपाही की कमी होने के कारण परेशानी का सामना करना पड़ता है ।

लॉक डाउन का चोरों ने उठाया फायदा: एक रात में 3 दुकानों में चोरी, 1 में आगजनी लॉक डाउन का चोरों ने उठाया फायदा: एक रात में 3 दुकानों में चोरी, 1 में आगजनी  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 29, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.