दार्जिलिंग के युवक ने सुपौल में प्रेम प्रसंग में फंदे से लटककर दी जान

सुपौल जिला मुख्यालय स्थित ब्रह्मस्थान मुहल्ला में किराए के मकान में रह रहे दार्जिलिंग के एक युवक का फंदे से झूलता हुआ शव को पुलिस ने बरामद किया.  सदर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल भेज दिया. 

जानकारी अनुसार दार्जिलिंग जिले के सोनदा थाना क्षेत्र के गोराबाड़ी निवासी 22 वर्षीय युवक एलीएस कोइराला का शव वार्ड नंबर 17 स्थित ब्रह्मस्थान स्थित किराए के मकान के प्रथम मंजिल के कमरे में फंदे से झूलता हुआ पाया गया. मृत युवक स्थानीय निजी स्कूल में एकाउंटेंट के रूप में कार्यरत था. वहीं उसकी बहन एलिसा भी उसी स्कूल में बतौर रिसेप्सनिष्ट कार्यरत हैं. एलिसा जब सुबह स्कूल पहुंची तो उसके भाई का कोई अता-पता नहीं चला. जिसके बाद एलिसा ने अपने भाई को फोन कर जानकारी लेने की कोशिश की. लगातार फोन करने पर जब वह फोन नहीं उठाया तो स्कूल के ही एक कर्मी को उनके आवास पर भेजा गया. जहां पाया गया कि युवक का शव प्रथम मंजिल के सीढ़ी के बगल में फंदे से झूल रहा था. जिसके बाद उक्त युवक ने घटना की जानकारी स्कूल प्रबंधन व उसकी बहन को दी. मौके पर पहुंचे स्कूल प्रबंधन व उसकी बहन ने घटना की जानकारी सदर थाना पुलिस को दी. 

एक वर्ष से कार्यरत था मृतक

मृतक युवक करीब एक वर्ष से निजी स्कूल में एकाउंटेंट का काम कर रहा था. वहीं उसकी बहन व अन्य दो अन्य लड़की ब्रह्मस्थान मुहल्ले में अलग-अलग मकान में किराए लेकर रह रही थी. घटना के बाद मृतक के बहन व उनकी सहेलियों का रो-रोकर बुरा हाल है. 

कहते हैं थानाध्यक्ष 

थानाध्यक्ष श्री सिंह ने बताया कि मृत युवक के मोबाइल व उनकी बहन के फर्द बयान पर यह सामने आया है कि मृत युवक का एक दार्जिलिंग के ही एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था. आशंका जतायी जा रही है कि उक्त लड़की से किसी प्रकार का विवाद हुआ. जिसके कारण युवक ने आत्म हत्या कर लिया. पुलिस शव का पोस्टमार्टम कराकर शव को परिजन के हवाले कर दिया है. वहीं घटना की बारीकी से जांच पड़ताल की जा रही है.
(नि. सं.)
दार्जिलिंग के युवक ने सुपौल में प्रेम प्रसंग में फंदे से लटककर दी जान दार्जिलिंग के युवक ने सुपौल में प्रेम प्रसंग में फंदे से लटककर दी जान Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 12, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.