अब क्या करें?: एटीएम कार्ड छीन कर निकाल लिए 14 हजार 5 सौ रुपये

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर मुख्य बाजार में स्थित पीएनबी के एटीएम से अज्ञात अपराधी एक युवक से एटीएम छीन कर भाग गए और फिर दूसरे एटीएम से पैसों की निकासी कर ली. 

इस बावत पीड़ित सिंहेश्वर निवासी शांति देवी ने थाना में आवेदन देते हुए बताया कि अपने बेटे वीर कुमार को एटीएम से रुपये निकालने के लिए  भेजे थे. जब वह एटीएम के लाइन में खड़ा था तब इसी बीच एटीएम में जब कार्ड डाल कर चेक कर रहा था कि एक लड़के ने एटीएम छीन लिया. जब उसका बेटा रोने चिल्लाने लगा तब उसे दूसरा एटीएम थमा दिया और जाने लगा तब बेटे ने अपना एटीएम पहचान लिया तो उस एटीएम को भी लेकर चला गया. 

उसके लड़के ने एटीएम लेकर भागने वाले दो मोटरसाइकिल एक लाल रंग दूसरा काला रंग का था, जिस पर 4 अपराधी सवार थे. वह बैंक के सामने वाले खादी भंडार के बगल वाली गली में घुस गया. जिसका युवक ने पीछा भी किया लेकिन वे सभी सुखासन की ओर भाग गए. उसने कहा कि उस अपराधियों को राम जानकी ठाकुरबाड़ी में बराबर देखते हैं. उसने यह भी बताया कि एटीएम छीनने के बाद दुर्गा चौक एटीएम से पहली बार में 500 और दूसरी बार में 14 हजार रुपये निकाल लिया. 

इस बावत थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि आवेदन के अनुसार कारवाई की जा रही है.
अब क्या करें?: एटीएम कार्ड छीन कर निकाल लिए 14 हजार 5 सौ रुपये अब क्या करें?: एटीएम कार्ड छीन कर निकाल लिए 14 हजार 5 सौ रुपये Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 05, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.