शराब के अवैध कारोबार का उद्भेदन, 110 कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद

नीतीश सरकार के शराबबंदी कानून को ठेंगा दिखाते हुए शराब के अवैध कारोबार में संलिप्त व्यापारियों को ना तो प्रशासन का भय है न ही न्यायालय का, क्योंकि जिले भर में पकड़े जा रहे हैं अवैध शराब. कारोबारियों की शराब जप्त होती है, जेल जाते हैं, फिर वापस आकर इसी कारोबार में संलिप्त हो जाते हैं। 


गौरतलब हो कि बीते गुरुवार 13 फरवरी 2020 को पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार मुरलीगंज थानाध्यक्ष के नेतृत्व में पुलिस पदाधिकारी त्रिलोकीनाथ शर्मा, पुलिस पदाधिकारी राकेश कुमार सिंह, पुलिस पदाधिकारी मनोज कुमार के साथ मुरलीगंज प्रखंड क्षेत्र के रजनी पंचायत में शराब की एक बड़ी खेप को जप्त करने में कामयाबी हासिल की. पुलिस द्वारा उपेंद्र पासवान घर रजनी वार्ड नंबर 9 के घर से शराब की लगभग 68 कार्टन की वहीं कुछ ही दूरी पर वार्ड नंबर 9 प्राथमिक विद्यालय के पीछे बांसवाड़ी 42 कार्टन पुआल के नीचे शराब जप्त की गई । 

विस्तृत ब्योरा देते हुए मुरलीगंज थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि 750 ml रॉयल स्टैग की 9 कार्टन 375 ml की 25 कार्टन एवं 180 ml की 76 कार्टन शराब मौके से बरामद की गई। मामले में गृहस्वामी उपेंद्र पासवान पिता देवव्रत पासवान घर रजनी वार्ड नंबर 9 एवं उनके दो पुत्र विनोद पासवान एवं छोटू पासवान पिता उपेंद्र पासवान एवं जालिम सिंह को नामजद अभियुक्त बनाया गया है । उपेंद्र पासवान ने मौके पर जानकारी देते हुए बताया कि जालिम सिंह ने बिना पूछे ही मेरे घर के अंदर कब शराब रख दिया। हमें कुछ भी जानकारी नहीं है। पुलिस द्वारा शराब को मिनी ट्रक पर लादकर मुरलीगंज लाया गया। 

मौके से गिरफ्तार उपेंद्र पासवान एवं उनके दोनों पुत्र तथा जालिम सिंह के खिलाफ मध निषेध एवं उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.


शराब के अवैध कारोबार का उद्भेदन, 110 कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद शराब के अवैध कारोबार का उद्भेदन, 110 कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 14, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.