महाशिवरात्रि पर देवेन्द्र धाम शिव मंदिर में बड़ी संख्या में भक्तों ने किया जलाभिषेक, मेला का आयोजन

मधेपुरा के शंकरपुर में महाशिवरात्रि के अवसर पर शुक्रवार को प्रखंड मुख्यालय सहित ग्रामीण क्षेत्रों के विभिन्न शिव मंदिरों में हजारों की संख्या में भक्तों ने जलाभिषेक किया. 

सुबह से ही प्रखंड के टेंगराहा गाँव स्थित देवेन्द्र धाम टेंगराहा शिव मंदिर, में पूजा-अर्चना का सिलसिला शुरू होकर देर शाम तक चलता रहा. शिव मंदिर में भारी संख्या में श्रद्धालुओं ने बाबा का जलाभिषेक किया. इस दौरान विभिन्न शिव मंदिरों में शिव भजनों से शहरी एवं ग्रामीण इलाका गुंजायमान होता रहा. 

मेला आयोजन कर्ता रौशन गोपाल यादव एवं प्रीति यादव ने बताया कि प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी भव्य मेला का आयोजन किया गया. मंदिरों में भंडारा का भी व्यवस्था किया गया था. 

मौके पर मंदिर निर्माण कर्ता दिगंबर प्रसाद यादव, मेला आयोजक रौशन गोपाल यादव एवं प्रीति यादव, मनोज यादव, चन्द्रशेखर यादव, सीताराम यादव, चन्द्र प्रताप यादव सहित कई लोग मौजूद थे.

महाशिवरात्रि पर देवेन्द्र धाम शिव मंदिर में बड़ी संख्या में भक्तों ने किया जलाभिषेक, मेला का आयोजन महाशिवरात्रि पर देवेन्द्र धाम शिव मंदिर में बड़ी संख्या में भक्तों ने किया जलाभिषेक, मेला का आयोजन  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 22, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.