राजा यादव को अपराधियों ने मारी थी आठ गोलियाँ, पिता ने कराया मामला दर्ज

मधेपुरा में अज्ञात बदमाशों ने राजा यादव की गोलियों से छलनी कर दिया था. इस बात का खुलासा शव के पोस्टमार्टम के बाद हुआ है। बदमाशों ने एक दो नहीं, आठ गोली मारी थी।


मालूम हो कि शुक्रवार को साहुगढ़ के पुल के पास एक खेत से कई मामले के आरोपी शहर के आदर्श नगर के रहने वाला राजा यादव  का शव पुलिस ने बरामद किया था । घटना को लेकर आक्रोशित लोग नए खैदन चौक को जामकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की, पुलिस ने हत्या को गैंगवार की संज्ञा दी ।

 शव के पोस्टमार्टम के जो खुलासा हुआ वह काफी चौंकाने वाला निकला कि बदमाश ने एक नहीं दो नहीं, पूरे आठ गोली उनके शरीर पर उतार दिया ।

बताया जाता है कि बदमाश ने फिल्मी तर्ज पर दो गोली सीने में, एक गोली गले में फिर भी मन नहीं भरा तो पांच गोली पीठ में उतार दिया। गोली मारने वाद बदमाश ने बेहरमी से सर पर तेज हथियार से भी जख्म किया था।
पुलिस की माने तो राजा की हत्या में उनके साथी का हाथ है, 10 जनवरी गैंगवार में नीलेश और राजा दोनों साथ थे. बदमाश ने दोनों को निशाने पर लिया दोनो पर गोली चली, जिसमें गोली निलेश को लगी और  राजा बाल-बाल बच गया, वह भाग निकला।  बदमाश ने घटना को अंजाम साहुगढ़ के सीमा टोला के सुनसान जगह दिया था ।
 बदमाश ने एक फिर  राजा निशाने पर लिया और किसी अन्यत्र जगह पर उनकी हत्या कर शव को साहुगढ़ पुलिस के पास सुनसान जगह खेत में फेक दिया ।

राजा हत्याकांड मे अज्ञात के खिलाफ पिता ने कराया मामला दर्ज 

उधर राजा यादव हत्याकांड मे राजा के पिता ने अज्ञात बदमाश के खिलाफ मामला दर्ज कराया । शहर के वार्ड नंबर 8 के मृतक राजा के पिता जय प्रकाश यादव ने पुलिस के समक्ष  बयान दर्ज कराते हुए कहा कि मेरा पुत्र आशीष कुमार उर्फ राजा 20 फरवरी की रात 8-9 के बीच बिना घर मे सूचना दिये किसी अपने साथी के साथ बाइक से निकला, 10 बजे रात तक घर नहीं लौटने पर उनकी बहन ने मोबाइल पर राजा से बात किया तो राजा ने बताया वह एक भोज में है । सुबह तक नही लौटने पर सोचे वह किसी साथी के यहां ठहर गया होगा।

उन्होने बयान में कहा कि शुक्रवार को दिन के लगभग 1:14 बजे के आसपास किसी ने मोबाइल पर सूचना दिया कि राजा का एक्सीडेंट हो गया वह साहुगढ़ के संत लाल डिग्री कालेज पास है । सूचना पर घटना स्थल पर पहुंचे तो देखा कि राजा की छाती गर्दन में गोली लगी है, वह मृत एक खेत में पड़ा है।

पिता ने राजा की  कोई किसी से दुश्मनी से इंकार करते हुए कहा कि विश्वास है कि किसी अज्ञात बदमाश ने गोलीमार कर हत्या कर, राजा को कॉलेज के पास फेक दिया । साथ ही उन्होने कहा कि बाद में किसी का पता चलेगा तो उसकी जानकारी पुलिस को देंगे । 
राजा यादव को अपराधियों ने मारी थी आठ गोलियाँ, पिता ने कराया मामला दर्ज राजा यादव को अपराधियों ने मारी थी आठ गोलियाँ, पिता ने कराया मामला दर्ज Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 22, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.