हत्या कर पहुँच गया कोर्ट और सबको बताने लगा कि मैने की है पत्नी की हत्या

पति-पत्नी के आपसी कहासुनी के बाद एक पति ने पत्नी की कुदाल से हत्या कर दी और पहुँच गया कोर्ट आत्मसमर्पण करने । उधर पुत्र ने थाना में कारवाई की मांग की । 

जानकारी के अनुसार सिंहेश्वर थाना क्षेत्र में गुरुवार की रात लगभग 8 बजे इटहरी गोहमनी पंचायत वार्ड नंबर 2 के निवासी नारायण ऋषिदेव और उनकी पत्नी अमोल देवी दरवाजे पर लगे घुरा के पास बैठकर आग सेक रहे थे । 

इसी बीच मृतका अमोल देवी का अपने पति से किसी बात पर बहस हो गया ।  जिस पर पति ने आवेश में पास रखे कुदाल पत्नी पर हमला कर दिया गया । कुदाल गर्दन पर लगने की वजह से अमोल देवी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई । 

घटना की सूचना मिलते ही सिंहेश्वर पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया ।  जिस बावत मृतका के पुत्र राजू कुमार ने थाने में आवेदन देकर कार्यवाही करने की मांग की । थाना अध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया घटना की जानकारी के बाद अभियुक्त ने अदालत में आत्म समर्पण किया ।
हत्या कर पहुँच गया कोर्ट और सबको बताने लगा कि मैने की है पत्नी की हत्या हत्या कर पहुँच गया कोर्ट और सबको बताने लगा कि मैने की है पत्नी की हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 07, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.