चोरों ने मेडिकल कॉलेज परिसर से उड़ाए स्क्वायर पाईप

मधेपुरा जिले के मेडिकल कॉलेज परिसर पर इन दिनों चोरों की कुछ ख़ास ही नजर है. एलएंडटी सिंहेश्वर में चोरों ने एलएंडटी में रखें स्क्वायर पाईप उड़ाए । 


जानकारी के अनुसार एल एंड टी के गार्ड मधेपुरा निवासी जितेंद्र भगत ने थाना में आवेदन देकर बताया कि सोमवार की रात 1.40 बजे केआर ब्लाक के पिछे एक साईड में पाईप रखा हुआ था । वहीँ कंपनी की एक गाड़ी भी खड़ी थी । जिसके पास से खटपट की आवाज आई । आवाज सुन कर वहां पहुंचे तो देखा चोर बाउंड्री में घुस कर वहां रखे स्कवाईर पाईप बाहर फेंक रहा है ‌। मेरे हल्ला करने पर बाहर कूद कर भाग गए  । जाते-जाते 15 से ज्यादा पाइप भी लेते गए  । इसकी जांच कर उचित कार्रवाई करने की मांग की ।

 मालूम हो कि दो दिन पहले चोरों ने चोरी करने में असफल रहने पर गोली भी चलाया था । अपराधियों की नजर मेडिकल कालेज के तरफ होने से वहां के लोग अनजाने आशंका से भयभीत हैं ‌। इस बावत थाना अध्यक्ष राज किशोर मंडल ने बताया प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है । 
चोरों ने मेडिकल कॉलेज परिसर से उड़ाए स्क्वायर पाईप चोरों ने मेडिकल कॉलेज परिसर से उड़ाए स्क्वायर पाईप Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 14, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.