पकडुआ शादी के लिए अपहरण!: 4 घंटे में पुलिस ने अपहृत को किया बरामद

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ थाना पुलिस ने 4 घंटे में ही शादी की नीयत से अपहरण किए गए युवक रणधीर को बरामद कर लिया.


 मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के श्रीनगर पंचायत के श्रीनगर गांव वार्ड नंबर 11 के जहूरी तांती ने 14 जनवरी के शाम 7:30 बजे थाना को दूरभाष पर जानकारी दी कि मेरे पोते का अपहरण कर लिया गया है ।

घटना की सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष प्रमोद प्रसाद पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर उक्त बातों की जानकारी ली  साथ ही जगह-जगह पर छापामारी शुरू कर दी । इसी दौरान  श्रीनगर में जवाहर फौजी के घर सामने सड़क पर से रणधीर को बरामद कर थाना लाया गया । 

थाना अध्यक्ष प्रमोद प्रसाद ने बताया कि अपहृत के दादा ने लिखित आवेदन में पड़ोस के ही सिंटू तांती एवं उनके दामाद सुरेंद्र तांती को नामजद आरोपी बनाया है. घटना का कारण बताया गया कि पूर्व में रणधीर के भाई सुभाष तांती से सिंटू तांती की बेटी आरती की शादी हुई थी जिसकी हत्या 1 जनवरी की रात में हो गई थी. जो कि रणधीर से शादी करने की नीयत से उसका अपहरण कर लिया था. मामले की जांच चल रही है.

पकडुआ शादी के लिए अपहरण!: 4 घंटे में पुलिस ने अपहृत को किया बरामद  पकडुआ शादी के लिए अपहरण!: 4 घंटे में पुलिस ने अपहृत को किया बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 15, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.