मुख्यमंत्री के जाते ही जल जीवन हरियाली के सौंदर्यीकरण स्थल से सोलर लाईट की बैटरी चोरी

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सिंहेश्वर आगमन के एक सप्ताह बीतते ही निरीक्षण स्थल तालाब के सोलर लाइट की बैटरी चोरों ने सोमवार की रात चुरा ली । 

जानकारी के अनुसार जिस तामझाम के साथ मुक्तिधाम और तालाब का सौंदर्यीकरण का कार्य किया गया लोगों को लगा यह एक सुन्दर पार्क के रूप में सिंहेश्वर को सौगात मिला । जरूरत है इसे देख रेख और सजाने और संवारने की । लेकिन चोरो की कुदृष्टि ने इसके सौंदर्य को बिगाड़ने का काम शुरू कर दिया और मुक्तिधाम के पास के सोलर लाइट का बैटरी रात में निकाल कर चलते बने ।  


उन्होंने चार पांच पेड़ भी उखाड दिया । हालांकि वहां सुबह से शाम 7 बजे तक गार्ड अशोक महतो की नियुक्ति है । एक गार्ड वन विभाग का भी है । वहीँ मनरेगा का वनपोषक भी नियुक्त है । लेकिन रात में किसी की जिम्मेदारी नही रहने से सबने अपना अपना पल्ला झाड़ लिया है । 

जबकि सिंहेश्वर मंदिर न्यास समिति के प्रबंधक मनोज ठाकुर ने बताया कि चोरी की सूचना मिलते ही थाना को इसकी सूचना दे दी गई है । इस बाबत थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि आवेदन मिला है, कार्रवाई की जा रही है। 
मुख्यमंत्री के जाते ही जल जीवन हरियाली के सौंदर्यीकरण स्थल से सोलर लाईट की बैटरी चोरी मुख्यमंत्री के जाते ही जल जीवन हरियाली के सौंदर्यीकरण स्थल से सोलर लाईट की बैटरी चोरी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 14, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.