मधेपुरा मेडिकल कॉलेज परिसर में खुली भारतीय स्टेट बैंक की शाखा

मधेपुरा में जन नायक कर्पूरी ठाकुर चिकित्सा महाविद्यालय मधेपुरा के प्रांगण में भारतीय स्टेट बैंक की शाखा खुली.


उद्धघाटन सी०जी०एम० स्टेट बैंक बिहार -झारखंड पटना सर्किल महेश दीपचंद गोयल, जिला पदाधिकारी नवदीप शुक्ला मधेपुरा, पुलिस कप्तान  संजय कुमार मधेपुरा, डी०जी० एम० पूर्णिया सर्किल संजय कुमार आदि के द्वारा रूप से किया गया।

सभी अतिथियों का स्वागत ब्रांच के मैनेजर राजीव रंजन के द्वारा मिथिला की परंपरा पाग ओर सॉल देकर किया गया । जिला पदाधिकारी ने कहा कि मधेपुरा के गौरव की बात है कि मेडिकल कॉलेज में हम सब की मांग पर स्टेट बैंक के द्वारा नया ब्रांच खोला गया. पुलिस कप्तान संजय कुमार ने कहा कि हमने पत्र लिख दिया है बहुत जल्द आप सबो की सुरक्षा में यहाँ पुलिस चौकी भी खोला जाएगा। 

सी०जी०एम० महेश दीपचंद गोयल ने कहा कि हम कश्मीर से कन्याकुमारी तक और अब इस शाखा के माध्यम से आप सभी को आशा और विश्वास दिलाते हैं कि हमेशा से हम अपने सभी शाखाओं में अच्छी से अच्छी सुविधा देने को प्रयासरत हैं और इस शाखा में भी आप सभी को सभी सुविधाएं दी जाएगी।

मधेपुरा मेडिकल कॉलेज परिसर में खुली भारतीय स्टेट बैंक की शाखा मधेपुरा मेडिकल कॉलेज परिसर में खुली भारतीय स्टेट बैंक की शाखा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 03, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.