मधेपुरा में हथियार के बल पर पशु व्यापारियों से सवा 3 लाख की लूट

मधेपुरा के सिंहेश्वर आदर्श थाना अंतर्गत अपराधियों के मनोबल इतने बढ़े हुए हैं कि सिंहेश्वर मवेशी हाट आ रहे पशु व्यापारियों से हथियार के बल पर 3 लाख 25 हजार रुपया लूट लिया.


मिली जानकारी के अनुसार बैहरी पंचायत के डंडारी गांव में बुधवार की सुबह अज्ञात अपराधियों ने हथियार के बल पर सवा तीन लाख की लूट के बाद व्यपारियों में दहशत का माहौल है. मामले की सूचना मिलते ही डीएसपी वसी अहमद और थानाध्यक्ष घटना स्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गए. डीएसपी ने बताया कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिये जगह-जगह छापेमारी की जा रही है. 

वहीं इस बावत पीड़ित पशु व्यापारी अररिया जिला के नरपतगंज थाना अंतर्गत खेड़ा गढ़िया वार्ड संख्या 9 निवासी नसीब उल्लाह ने थाना में आवेदन देते हुए बताया कि बुधवार की सुबह अपने घर से सिंहेश्वर मवेशी खरीदने पिकअप भान बीआर 38 जी 6639 से ड्राइवर मो. हन्नान और मो. हबीब उल्लाह के साथ सिंहेश्वर मवेशी हाट आ रहा था. इसी दौरान एनएच 106 डंडारी के पास सुबह साढ़े 8 बजे के करीब दो बाइक पर 6 हथियार बंद अपराधी ने पिकअप रोकवाया. 

जहाँ एक बाईक काले रंग का अपाचे बिना नंबर का व दूसरा होंडा एसपी साइन बाइक ब्लू रंग पर सवार हथियार से लैस अज्ञात अपराधियों ने हमारी गाड़ी को ओवरटेक कर रूकवाया और सभी व्यापारियों को गोली मारने की धमकी देते हुए उसके रुपए छीन लिये. विरोध करने पर हथियार के बट से मेरे सर पर मार कर घायल कर दिया. इस लूट में अपराधियों ने मेरे पास से 2 लाख 74 हजार, मो. हन्नान के पास 50 हजार एवं चालक मोहम्मद हबीब उल्लाह के पास से 500 रूपये छीन लिया. 

ज्ञात हो कि क्षेत्र में इन दिनों अपराध का ग्राफ चरम पर पहुंच चुका है. अपराधी को पुलिस का भय बिल्कुल समाप्त हो गया है. पिछले बुधवार को भी पशु व्यापारियों से 2.83 लाख की गुत्थी सुलझी नहीं कि आज भी सवा 3 लाख की लूट हो गया. वहीं थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि मामला दर्ज कर उचित कानूनी कार्रवाई की जा रही है. अपराधी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होगा.
मधेपुरा में हथियार के बल पर पशु व्यापारियों से सवा 3 लाख की लूट मधेपुरा में हथियार के बल पर पशु व्यापारियों से सवा 3 लाख की लूट Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 22, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.