स्वतंत्रता सेनानी की धर्मपत्नी ने किया अंतर्राज्यीय क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन

मधेपुरा जिले के पुरैनी में यूनाइटेड क्रिकेट क्लब पुरैनी के द्वारा प्रखंड मुख्यालय के डॉ भीमराव अंबेडकर खेल मैदान में आयोजित नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतर राज्य टी -20 क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन स्वतंत्रता सेनानी स्वर्गीय नरसिंह राय की धर्मपत्नी एवं जाप युवाध्यक्ष गौरव राय की दादी माधुरी देवी द्वारा विधिवत रूप से फीता काटकर किया गया। 

टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लेते हुए झारखंड के कप्तान राजा ने बल्लेबाजी के लिए मधेपुरा की टीम को आमंत्रित किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी मधेपुरा की टीम ने निर्धारित 20 ओवर खेलते हुए 7 विकेट के नुकसान पर 145 रन बनाए। मधेपुरा की ओर से एहसान ने 1 छक्का 9 चौके की मदद से 36 गेंद में 45 रन, अयान ने 3 छक्के की मदद से 40 गेंद में 43 रन, गौरव ने 1 छक्का 3 चौके की मदद से 16 गेंद में 19 रन का योगदान दिया। झारखंड की ओर से गेंदबाजी करते हुए विपिन ने 3 इमरान ने 2 विकेट झटके।

मधेपुरा के द्वारा खड़े किए गए सम्मानजनक लक्ष्य का पीछा करने उतरी झारखंड की टीम ने निर्धारित 20 ओवर खेलते हुए 9 विकेट के नुकसान पर महज 125 रन ही बना सकी । झारखंड की टीम की ओर से मुकुल ने 1 छक्का एवं 5 चौके की मदद से 20 गेंद में 35 रन, वरुण ने दो चौके की मदद से 21 गेंद में 18 रन का योगदान दिया। मधेपुरा की ओर से गेंदबाजी करते हुए जीतू ने 4, अमन ने 3 एवं रोशन ने 2 विकेट हासिल किए।

मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मधेपुरा की ओर से शानदार गेंदबाजी करने वाले मोहम्मद जिशान उर्फ जीसू को मिला जिसे आयोजन समिति के सभी सदस्यों ने संयुक्त रूप से प्रदान किया। मैच में निर्णायक की भूमिका में मुन्ना ठाकुर एवं डा विनोद सहनी जबकी स्कोरर पवन प्रभाकर एवं पिंकेश कामेन्ट्री में आर्यण रस्तोगी, अवधेश आर्या, राजू स्टार, यासिर हमीद एवं सुर्यवंशम ने निभाया।

उद्घाटन मुकाबले के दौरान मौके पर विशिष्ठ अतिथि के रूप में जिला परिषद प्रतिनिधि मनोज यादव आयोजन समिति के अध्यक्ष संजय साहनी, संयोजक आलोक राज, सचिव विलाश शर्मा, कोषाध्यक्ष गौरव राय, आलोक कुशवाहा, जुबेर आलम, अखिलेश मेहता, विलास शर्मा, उमेश साहनी, नारायण चौधरी, राजीव यादव इत्यादि मौजूद थे।
स्वतंत्रता सेनानी की धर्मपत्नी ने किया अंतर्राज्यीय क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन स्वतंत्रता सेनानी की धर्मपत्नी ने किया अंतर्राज्यीय क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 22, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.