कीटनाशक पी चुके 55 वर्षीय बुजुर्ग प्राध्यापक ने महिला और युवक पर किया चाकू से हमला

मधेपुरा के मुरलीगंज थाना क्षेत्र के रामपुर पंचायत के वार्ड नंबर वार्ड नंबर 8 निवासी जवाहर साह पिता स्वर्गीय लखन लाल शाह ने आज दिन के 11:30 बजे रामपुर गांव की 55 वर्षीय महिला अमेरिका देवी पति उमेश शाह घर रामपुर वार्ड नंबर 8 पर तेज धारदार हथियार से पीठ, कंधे, सीने एवं बांह पर प्रहार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया.


वहीं एक युवक विशाल कुमार उम्र 18 वर्ष पिता उमेश साह घर जमुनिया धमदाहा जो अपने फूफा विनोद शाह के यहां के रामपुर आया हुआ था घटनाक्रम को देखने के लिए चला गया. उस युवक के भी गर्दन पर तेज धारदार हथियार से जवाहर साह ने हमला कर दिया. दोनों ही घायल को लोगों ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज लाया जहां मौके पर मौजूद डॉ राजेश कुमार एवं प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र चिकित्सा पदाधिकारी संजीव कुमार ने प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति की गंभीरता को देखते हुए एंबुलेंस द्वारा सदर अस्पताल मधेपुरा रेफर कर दिया. 

वहीं उक्त मामले में बुजुर्ग महिला के साथ आए संबंधियों ने बताया कि रामपुर के जवाहर साह पिछले कई दिनों से पागलपन की नौटंकी कर रहे थे. इसी चीज को देखने के लिए यह महिला गई थी जिस पर जवाहर साह ने बुजुर्ग महिला पर तेज धारदार हथियार से प्रहार कर दिया. साथ ही इस महिला को बचाने के क्रम में नवयुवक के गर्दन पर भी तेज धारदार चाकू से प्रहार किया.

वहीं मुरलीगंज थाना अध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि हमलावर व्यक्ति को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया है. वह अपने आप को बनमनखी महिला कॉलेज के दर्शन शास्त्र विभाग का प्राध्यापक बता रहा है. वह पहले से कीटनाशक पी लिया था. इसी क्रम में जब महिला एवं अन्य लोग देखने के लिए गए तो उस पर चाकू से प्रहार कर घायल कर दिया. घायलों को बेहतर चिकित्सा के लिए भेज दिया गया है एवं हमलावर जो कीटनाशक पी चुका था उसे भी बेहतर चिकित्सा के लिए मधेपुरा भेजा गया.
कीटनाशक पी चुके 55 वर्षीय बुजुर्ग प्राध्यापक ने महिला और युवक पर किया चाकू से हमला कीटनाशक पी चुके 55 वर्षीय बुजुर्ग प्राध्यापक ने महिला और युवक पर किया चाकू से हमला Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 27, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.