मधेपुरा में निकाला एनआरसी एवं सीएए के खिलाफ विशाल आक्रोश मार्च, नरेंद्र मोदी व अमित शाह के खिलाफ जमकर नारेबाजी

मधेपुरा में शुक्रवार को मुस्लिम समुदाय के लोगों ने एनआरसी एवं सीएए के खिलाफ स्थानीय कॉलेज चौक से आक्रोश मार्च निकालकर केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. 


विरोध प्रदर्शन कर रहे लोग केंद्र सरकार एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व अमित शाह के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे थे. सैकड़ों की संख्या में मधेपुरा और सिंहेश्वर प्रखंड के मुस्लिम समुदाय के लोगों ने शांतिपूर्ण तरीके से कॉलेज चौक से आक्रोश मार्च करते हुए कर्पूरी चौक जयपाल पट्टी चौक होते हुए समाहरणालय पहुंचकर एक प्रतिनिधिमंडल ने जिलाधिकारी के मार्फत महामहिम राज्यपाल तथा राष्ट्रपति को ज्ञापन पत्र सौंप कर एनआरसी एवं सीएबी कानून वापस लेने की मांग की है.

आक्रोश मार्च की अगुवाई कर रहे शौकत अली ने कहा कि यह तो अभी अंगड़ाई है आगे पूरी लड़ाई बाकी है. उन्होंने बताया कि अभी तो सिर्फ दो प्रखंड मधेपुरा और सिंहेश्वर के ही कुछ लोग इकट्ठा हुए हैं. आगे आने वाले समय में महिलाओं के द्वारा आक्रोश मार्च निकाला जाएगा, साथ ही अनुमंडल स्तर से लेकर प्रखंड स्तर एवं वृहद रूप में जिला स्तरीय आक्रोश मार्च व विरोध प्रदर्शन किया जाएगा. 

उन्होंने बताया कि जिस तरह से मोदी सरकार के द्वारा यह काला कानून लागू किया गया है इससे मुस्लिम समुदाय के लोग सहित काफी तादाद में हिंदू समुदाय के भाई जो गरीब शोषित वंचित तबके के लोग हैं उन्हें भी परेशान करने की एक साजिश रची जा रही है. हम लोग संविधान को मानने वाले लोग अंबेडकरवादी लोग हैं और इस तरह के काला कानून को हम लोग कभी स्वीकार नहीं करेंगे. जब तक यह काला कानून वापस नहीं लिया जाता है तब तक विरोध प्रदर्शन का कार्यक्रम लगातार जारी रहेगा.

मधेपुरा में निकाला एनआरसी एवं सीएए के खिलाफ विशाल आक्रोश मार्च, नरेंद्र मोदी व अमित शाह के खिलाफ जमकर नारेबाजी मधेपुरा में निकाला एनआरसी एवं सीएए के खिलाफ विशाल आक्रोश मार्च, नरेंद्र मोदी व अमित शाह के खिलाफ जमकर नारेबाजी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 20, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.