पैक्स चुनाव: घैलाढ़ में अंतिम दिन 114 उम्मीदवारों ने भरा पर्चा

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ में पैक्स चुनाव को लेकर नामांकन के अंतिम दिन बुधवार को 62 अभ्यर्थियों ने नामांकन पर्चा दाखिल किया। 

अध्यक्ष पद के लिए 5 और सदस्य पद के लिए 57 अभ्यर्थियों ने पर्चा भरा। अब तक 8 पैक्स में अध्यक्ष पद के लिए 28 और सदस्य पद के लिए 86 नामांकन पत्र दाखिल हुआ. घैलाढ़, श्रीनगर, चिति, भतरंधा परमानपुर, बरदाहा, झिटकिया, रतनपुरा, अर्राहा महुआ, दिघरा, मिलाकर पैक्स में 15 दिसंबर को चुनाव होना है. 

प्रखंड निर्वाचन पदाधिकारी सह वीडियो राघवेंद्र शर्मा ने बताया कि बुधवार को अध्यक्ष पद के लिए रतनपुरा से राहुल कुमार, बरदाहा से निरंजन कुमार, अर्राहा महुआ दिघरा से शशिभूषण सिंह और संजय कुमार सिंह, चित्ती से सुरेंद्र यादव ने अध्यक्ष पद पर नामांकन दाखिल किया। नामांकन के दौरान सुरक्षा व्यवस्था तैनात दिखे। आठ पंचायत के नामांकन के लिए चार टेबुल लगाए गए थे। चारो टेबुल पर दो दो एआरओ प्रतिनियुक्ति थे। नामांकन को लेकर बड़ी संख्या में अभ्यर्थियों के साथ समथकों का हुजूम पहुंचा था । 


पैक्स चुनाव: घैलाढ़ में अंतिम दिन 114 उम्मीदवारों ने भरा पर्चा पैक्स चुनाव: घैलाढ़ में अंतिम दिन 114 उम्मीदवारों ने भरा पर्चा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 04, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.