'उदाकिशुनगंज अनुमंडल बना अपराधियो का सेफ जोन, पुलिस वसूली में रहती है व्यस्त': पूर्व प्रमुख

मधेपुरा जिले के पुरैनी मुख्यालय के अम्बेदकर चौक और दुर्गापुर मोड़ के बीच पुरैनी थाना क्षेत्र के बघरा निवासी मुन्ना यादव को शनिवार को अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना के बाद लोगों में काफ़ी आक्रोश देखने को मिला.


घटना की जानकारी मिलते ही रविवार को पूर्व प्रमुख सह लोजद नेता जयप्रकाश सिंह बघरा पहुंचे और मृतक मुन्ना यादव के दाह संस्कार में शामिल हुए उसके बाद पत्रकारों को संबोधित करते हुए श्री सिंह ने कहा विगत सालो से ये इलाका अपराधियों के लिए सुरक्षित जगह हो गया है। पुलिस प्रशासन कुम्भकर्ण की नींद में सोई रहती है जब कोई घटना घटित होता है तो लीपापोती कर चेन की नींद सोने लग जाती है. सिर्फ धन उगाही, भ्रष्टाचार और थाना को दलाल युक्त बनाने की कोशिश करते है ताकि आम जनमानस से वसूली करने में दिक्कतें न आये। जब तक अनुमण्डल में शीर्ष स्तर के पदाधिकारियों का तबादल नही होगा ये सत्ता संरक्षण अपराध बढ़ते ही जायेगा। सत्ताधारी दल के नेताओं और पदाधिकारियो के मिली भगत से सत्ता संरक्षण अपराध हो रहा है। कानून मंत्री के नाक के नीचे ये घटनाएं हो रही है, इनको कोई फर्क नही पड़ता है । सांसद, विधयाक, मंत्री सभी सत्ताधारी दल के है फिर भी एक अनुमण्डल के पुलिस पदाधिकारियो का तबादला करने का सामर्थ्य नही है. ऐसे अक्षम नेताओ को जनता सबक सिखाने का काम करेंगे। 

उन्होने कहा कि बिहार पुलिस महानिदेशक से मांग करता हूं कि उदाकिशुनगंज अनुमंडल के शीर्ष स्तर के पदाधिकारियो का तबादला हो और मुन्ना यादव को मारने वाले अपराधियों को 24 घंटे के अंदर सलाखों के पहुचाये, नहीं तो पुरैनी की धरती बहुत बड़े आंदोलन की गवाह बनेगी।
'उदाकिशुनगंज अनुमंडल बना अपराधियो का सेफ जोन, पुलिस वसूली में रहती है व्यस्त': पूर्व प्रमुख 'उदाकिशुनगंज अनुमंडल बना अपराधियो का सेफ जोन, पुलिस वसूली में रहती है व्यस्त': पूर्व प्रमुख Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 15, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.