नागरिक संशोधन विधेयक के खिलाफ मधेपुरा में विशाल जनाक्रोश रैली

केंद्र सरकार द्वारा नागरिक संशोधन विधेयक के खिलाफ एक विशाल जनाक्रोश रैली कॉलेज चौक मधेपुरा से कर्पूरी चौक तक निकाली गई. कार्यक्रम का संयोजन मधेपुरा जिला बामसेफ के पूर्व जिला अध्यक्ष सुभाष पासवान ने किया । 


मौके पर बीएनएमयू के सिनेट एवं सिंडिकेट सदस्य डॉक्टर जवाहर पासवान ने कहा कि इस देश में अप्रत्यक्ष रूप से आर एस एस की सरकार है । जिसको पूर्व में भी भारत सरकार ने बैन लगा रखा था आज वही आर एस एस यह निर्धारित करता है कि देश कैसे चलेगा. उन्होंने कहा कि देश में अब फूट डालो और राज करो की फिरंगी के तर्ज पर शासन नहीं चलेगा. इसके लिए हम सड़क से संसद तक की लड़ाई लड़ने के लिए तैयार हैं. 

बामसेफ बिहार प्रदेश के महासचिव हरीशचंद्र मंडल ने कहा कि हम 85 फ़ीसदी बहुजन एक ही वंश के हैं।  तीन फ़ीसदी मनुवादी भारत का नागरिक खुद नहीं है । सभा का नेतृत्व कर रहे द ग्रेट भीम आर्मी के जिला अध्यक्ष राज हंस राज उर्फ मुन्ना पासवान एवं भारतीय विद्यार्थी मोर्चा की बिहार प्रदेश अध्यक्ष राहुल पासवान ने कहा कि अब हम रुकने वाले नहीं हमारी लड़ाई हिटलर साही सरकार के खिलाफ लगातार जारी रहेगी. हम भारत के मूल निवासी हैं. खुद भारत का नागरिक है या नहीं इन बातों का सबूत खुद खुद इस देश के प्रधानमंत्री मोदी को पेश करना पड़ेगा अन्यथा अपना मूल देश वापस जाने की तैयारी करें.

 भारतीय युवा मोर्चा के संतोष संगम ने कहा कि हम सदैव बहुजनो की लड़ाई हेतु अग्रसर रहेंगे. समाजसेवी शौकत अली ने कहा कि इस देश में लोकतंत्र नहीं तानाशाही की सरकार है जो अब बर्दाश्त करने योग्य नहीं है। 

नागरिक संशोधन विधेयक के खिलाफ मधेपुरा में विशाल जनाक्रोश रैली नागरिक संशोधन विधेयक के खिलाफ मधेपुरा में विशाल जनाक्रोश रैली Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 15, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.