बाढ़ राहत शिविर में अवैध कब्जा को प्रशासन ने कराया खाली

मधेपुरा जिले में सुंदर सिंहेश्वर बनाने के उद्देश्य से सिंहेश्वर प्रशासन ने अवैध रूप से कब्जा बाढ़ आश्रय स्थल सिंहेश्वर को खाली कराया । 

जानकारी के अनुसार सिंहेश्वर में सिंहेश्वर मंदिर न्यास समिति के जमीन में बने बाढ़ राहत शिविर को खाली कराने के लिए चार दिनों से प्रयास और मिन्नत के बावजूद नहीं  हटाने पर पुलिस ने हटाने की कार्रवाई शुरू की । कार्रवाई शुरू होते ही वहां बसे लोगों ने खुद अपना सामान हटाना शुरू कर दिया । देखते ही देखते बाढ़ आश्रय स्थल खाली हो गया । सोमवार को सीओ अनिल कुमार सिन्हा ने नेतृत्व में थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल और पुलिस बल ने शेड खाली कराने का अभियान शुरू किया और देखते ही देखते पूरा शेड खाली कराया । पूरे अभियान की वीडियो ग्राफी कराया गया । 

थानाध्यक्ष ने बताया कि वहा एक चौकीदार नियुक्त रहेगा ताकि फिर वे लोग वहां जम न सके । इस बाबत सीओ अनिल कुमार सिन्हा ने बताया कि यहाँ लोगो को शराब बेचने की शिकयत भी मिल रही थी । वही स्थानीय लोगो ने भी इस कदम की सराहना की । मौके पर बीडीओ राज कुमार चौधरी, एएसआई राजेश कुमार, गवेंदर सिंह, महिला और पुरुष पुलिस बल मौजूद थे ।
बाढ़ राहत शिविर में अवैध कब्जा को प्रशासन ने कराया खाली बाढ़ राहत शिविर में अवैध कब्जा को प्रशासन ने  कराया खाली Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 30, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.