फ्रेंड्स ऑफ तेजस्वी ने पौधरोपण कर मनाया तेजस्वी यादव का जन्मदिन

मधेपुरा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के 30 वें जन्म दिवस के अवसर पर फ्रेंड्स ऑफ तेजस्वी के कार्यकर्ताओं के द्वारा जिले में वृक्षारोपण कर तेजस्वी यादव का जन्मदिन मनाया गया ।


इस मौके पर मधेपुरा के मानिकपुर चौक पर कार्यकर्ताओं के द्वारा वृक्षारोपण कर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को जन्मदिन की बधाई एवं स्वास्थ्य, दीर्घायु की कामना किया । मौके पर पहुंचे फ्रेंड्स ऑफ तेजस्वी के प्रदेश संयोजक संदीप यादव के हाथों वृक्षारोपण कार्यक्रम के शुरुआत की गई और जिसके बाद सभी कार्यकर्ताओं के द्वारा करीब डेढ़ सौ फलदार वृक्ष लगाया गया ।  

मौके पर फ्रेंड्स ऑफ तेजस्वी के प्रदेश संयोजक संदीप यादव ने कहा कि आज हमारे युवा नेता नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के 30 वें जन्मदिन पर उन्हें बधाई देते हैं एवं उनकी लंबी आयु की कामना करते हैं । वहीं उन्होंने कहा कि जिस तरह से आज जल संकट और वायु प्रदूषण से लोग ग्रसित हैं ऐसे में पर्यावरण संरक्षण बहुत ही जरूरी है। इसलिए हम सभी फ्रेंड्स ऑफ तेजस्वी कार्यकर्ताओं ने केक काटकर जन्मदिन मनाने के बजाय पेड़ लगाकर जन्मदिन मनाने का विचार किया और इसी के तहत सभी जगहों पर कार्यकर्ताओं के द्वारा वृक्षारोपण किया जा रहा है , ताकि आने वाले निकट भविष्य में पर्यावरण एवं जल संकट से निपटा जा सके।

उक्त अवसर पर उन्होंने बताया कि वृक्ष लगाकर पर्यावरण के प्रति जागरूकता फैलाने का प्रयास किया जा रहा है साथ ही आम के वृक्ष के समान ही  तेजस्वी यादव दिन दूना रात चौगुना तरक्की करे तथा अपनी छाया से राज्य की चौमुखी विकास में योगदान दें। इस अवसर पर राजद को मजबूत कर आगामी विधानसभा में तेजस्वी यादव के नेतृत्व में सरकार बनाने का सभी युवाओं ने संकल्प भी लिया। 

उक्त अवसर पर रितेश कुमार यादव ने कहा कि तेजस्वी यादव वंचितों और शोषितों के लिये आवाज़ उठाने वाले देश के सबसे युवा योद्धा हैं उनके जन्मदिन पर हमलोग पर्यावरण को स्वच्छ बनाने हेतु वृक्षारोपण कर उनका जन्मदिन मना रहे हैं।

फ्रेंड्स अॉफ तेजस्वी के जिला उपाध्यक्ष राजदीप कुमार उर्फ लल्टू यादव ने कहा कि देश में नफरत फैलाने वालों के खिलाफ मोहब्बत की लालटेन जलाने हेतु तेजस्वी यादव के दीर्घायु होने की कामना करता हूँ।
मौके पर फ्रैंड्स आॅफ तेजस्वी के रितेश यादव, रूपेश यादव, राजदीप उर्फ ललटू यादव, गौतम यादव, रूपेश कुमार यादव, निशांत यादव, अंशु कुमार,  अनिल शर्मा, चन्देश्वरी जी, अनिरूद्ध शर्मा, कारी यादव,गणेश शर्मा, प्रकाश त्रृषिदेव,मो आबिद हुसैन सहित बड़ी संख्यां में कार्यकर्ता मौजूद थे ।
फ्रेंड्स ऑफ तेजस्वी ने पौधरोपण कर मनाया तेजस्वी यादव का जन्मदिन फ्रेंड्स ऑफ तेजस्वी ने पौधरोपण कर मनाया तेजस्वी यादव का जन्मदिन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 09, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.