मधेपुरा में शादी के दो दिन पहले युवक ने की आत्महत्या

मधेपुरा जिले के सदर थाना क्षेत्र के निवासी 23 वर्षीय युवक अक्षय कुमार की घर में फांसी के फंदे में लटका हुआ शव संदिग्ध अवस्था में पाया गया. 


मिली जानकारी के अनुसार मृतक नगर परिषद् क्षेत्र के वार्ड नंबर 23 के निवासी बलराम शर्मा जो कि मूलतः कटिहार के निवासी हैं, का पुत्र था. मधेपुरा में वह एक गैरेज में अपने पिता के साथ काम करता था. 29 नवंबर को उसकी शादी पूर्णिया के रीना कुमारी से होने वाली थी. शादी की तैयारी को लेकर अक्षय कुमार के माता-पिता कटिहार शादी का सामान खरीदने गए थे. शादी का सामान खरीद कर जब वापस आए तो अक्षय फांसी के फंदे से झूलता हुआ मृत अवस्था में पाया गया. 

अक्षय के परिजनों को यह संदेह है कि उसने आत्महत्या कर ली है. हालांकि इसका कोई स्पष्ट कारण परिजनों ने नहीं बताया. अक्षय के पिता बलराम शर्मा ने बताया कि 27 नवंबर की रात 10 बजे के करीब अक्षय से बात हुई है. जिसमें उसने किसी भी परेशानी का जिक्र नहीं किया और अचानक से यह घटना घट गई. इस घटना से परिवार के सभी सदस्य सदमे में आ गए हैं. फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है एवं मामले की छानबीन कर रही है.

मधेपुरा में शादी के दो दिन पहले युवक ने की आत्महत्या मधेपुरा में शादी के दो दिन पहले युवक ने की आत्महत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 28, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.