लड़की के अपहरण कांड का आरोपी गिरफ्तार

मधेपुरा सदर थाना पुलिस ने मंगलवार की रात थाना क्षेत्र के गढ़िया गांव मे छापामारी कर पांच माह से फरार अपहरण कांड के आरोपी को नाटकीय ढंग से गिरफ्तार किया है। 


आरोपी की गिरफ्तारी के बाद भी अपहृत लड़की का पता नहीं चल सका है ।

बताया जाता है कि 23 जून को गढ़िया गांव से एक लड़की के गायब होने के बाद पीड़ित परिवार के लोगो ने सदर थाना मे मामला दर्ज  कराया । प्राथमिकी के बाद पुलिस  की जांच में पता चला कि मामला प्रेम प्रसंग का है । साथ ही घटना में दो युवक की संलिप्तता है।

मामला दर्ज  करने के बाद पुलिस ने लड़की की बरामदगी और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दर्जनों जगह छापामारी लेकिन लड़की का पता नही चला और आरोपी गांव  छोड़कर फरार था।

मंगलवार को थानाध्यक्ष प्रशान्त कुमार को गुप्त सूचना मिली कि घटना का नामजद आरोपी रत्नेश कुमार गांव में देखा गया । थानाध्यक्ष ने तत्काल टीम गठित  कर गढ़िया गांव में छापामारी कर आरोपी को गिरफ्तार किया ।
पुलिस आरोपी से लम्बी पूछताछ की लेकिन अपहृत लड़की का सुराग नही मिला। पुलिस  को आरोपी के पूछताछ सामने आ रहा कि अपहर्ता को दिल्ली या अन्य जगह ले गया है । मामला कितना सच है, पुलिस पता कर रही है।

थानाध्यक्ष प्रशान्त कुमार  ने बताया कि अपहरण कांड का नामजद आरोपी को गिरफ्तार  किया गया, आरोपी लम्बे समय से फरार था ।
लड़की के अपहरण कांड का आरोपी गिरफ्तार लड़की के अपहरण कांड का आरोपी गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 27, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.