कोचिंग की छात्रा से छेड़खानी का विरोध करने पर शिक्षक के साथ मारपीट: विरोध में सड़क जाम

मधेपुरा सदर प्रखंड अंतर्गत एन.एच. 107 चांदनी चौक के पास टी.वाय. के. मेमोरियल कोचिंग सेंटर संचालक पप्पू कुमार यादव ने अपने कुछ साथियों के साथ चांदनी चौक एनएच 107 को दिन के 11:00 बजे जाम कर दिया.


जाम स्थल पर सड़क जाम कर प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए पप्पू कुमार ने बताया कि उनके टी.वाय. के. मेमोरियल कोचिंग सेंटर में पढ़ने वाली भित्ता टोला की 14 वर्षीया छात्रा के साथ कुछ मनचलों द्वारा रास्ते में छेड़खानी की जाती थी. इसी क्रम में मनचलों ने आज कोचिंग पहुंचकर छात्रा के साथ छेड़खानी की. जब वहां पढ़ा रहे शिक्षक ने इसका विरोध किया तो कोचिंग से लौट रहे शिक्षक सोनू कुमार पंडित पिता शालिग्राम पंडित घर भदोल वार्ड नंबर 5 निवासी को रेलवे ढाला के पास रोक कर मनचलों द्वारा मारपीट की गई. जबकि इस आशय की सूचना भर्राही थाना को दे दी गई थी. मनचलों के खिलाफ कार्रवाई नहीं किए जाने के खिलाफ एन.एच. 107 को जाम कर अपना विरोध प्रदर्शन किया. 

वही मधेपुरा अस्पताल में इलाजरत सोनू कुमार पंडित ने जानकारी देते हुए बताया कि जब वह कोचिंग से पढ़ा कर घर लौट रहे थे तो कुछ युवकों ने उनके साथ मारपीट की एवं मारपीट के क्रम में उनके गले का चेन किसी ने ले लिया एवं मेरा मोबाइल पावर बैंक के साथ गाड़ी की डिक्की में लगा हुआ था. मोटरसाइकिल को धक्का देकर गिरा दिया और बंदूक निकाल कर फायर करना चाहा तो कुछ महिलाएं दौड़ कर आई, जिसे आते देख सभी मनचले भाग निकले.

मामले में भर्राही थानाध्यक्ष त्रिभुवन पांडे ने बताया कि घायल शिक्षक सोनू कुमार का फर्द बयान लिया जा रहा है एवं प्राथमिकी में जिन-जिन लोगों को नामित किया जाएगा उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. पुलिस पदाधिकारियों द्वारा आश्वासन के बाद जाम कर रहे लोगों ने सड़क जाम हटाया.
कोचिंग की छात्रा से छेड़खानी का विरोध करने पर शिक्षक के साथ मारपीट: विरोध में सड़क जाम कोचिंग की छात्रा से छेड़खानी का विरोध करने पर शिक्षक के साथ मारपीट: विरोध में सड़क जाम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 16, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.