ससुराल वालों ने की विवाहिता की गला दबाकर हत्या: पति, सास और ससुर गिरफ्तार

महिलाएं कहीं नहीं सुरक्षित हैं. बाहर तो हर समय उनपर खतरा मंडराता ही रहता है, घर के अन्दर भी कई महिलायें सुरक्षित नहीं है. ताजा मामले में मधेपुरा जिले में एक महिला की उसके ससुरालवालों ने ही गला दबाकर हत्या कर दी.


 मधेपुरा जिले के कुमारखंड थानाक्षेत्र में सिहपुर गढ़िया पंचायत के सिहपुर वार्ड नंबर 5 में शुक्रवार की रात ससुराल वाले ने बहू की गला दबाकर हत्या कर दी। 
मृतका प्रीति देवी के पिता व ग्वालपाड़ा  थाने के टिक्का टोला लखनपुर वार्ड नंबर 3 के निवासी राजेंद्र शर्मा ने अपने दमाद बमबम शर्मा , समधी मनोज शर्मा और समधन रीणा शर्मा पर गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया है । 

पुलिस को दिए आवेदन के अनुसार गत 3 वर्ष पूर्व प्रीति की शादी हिंदू रीति-रिवाज के मुताबिक सिहपुर निवासी बमबम शर्मा से हुई थी और शादी के बाद से ही मृतका के पति बमबम शर्मा, ससुर मनोज शर्मा और सास रीणा शर्मा बराबर बेरहमी के साथ मारपीट करते थे । शुक्रवार की रात में भी प्रीति से मोबाइल फोन पर बातचीत हुई थी। बेटी ने उन्हें बताया गया था कि शुक्रवार को भी पति,सास और ससुर के द्वारा गाली-गलौज करते हुए मारपीट की थी। शुक्रवार की रात में मेरी बेटी प्रीति की पति, सास और ससुर ने गला दबाकर हत्या कर दिया । शनिवार की सुबह सूचना मिलते ही बेटी के ससुराल सिहपुर पहुंचने पर पाया कि मेरी बेटी की लाश आंगन में पड़ी है। बेटी के शरीर पर दागने के निशान थे और जीभ मुंह से बाहर निकला है। कहा कि साजिश के तहत गला दबाकर हत्या की गई है। 

सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष दीपक चंद्र दास, दरोगा भवेश प्रसाद चौधरी एवं पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया। हालाँकि प्रीति देवी के ससुराल वाले का कहना है कि बहू रात में सभी परिजनों के सोने के पश्चात गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है पर पुलिस ने जांच करते हुए हत्यारोपी पति बमबम शर्मा, ससुर मनोज शर्मा और सास रीना शर्मा को गिरफ्तार कर लिया। 
(रिपोर्ट : मीना कुमारी | मधेपुरा टाइम्स)
ससुराल वालों ने की विवाहिता की गला दबाकर हत्या: पति, सास और ससुर गिरफ्तार ससुराल वालों ने की विवाहिता की गला दबाकर हत्या: पति, सास और ससुर गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 30, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.