नशे की हालत में शिक्षक ने बीडीओ के चेंबर में घुसकर की बदतमीजी, गिरफ्तार

मधेपुरा जिले में नशे की हालत में एक शिक्षक ने प्रखंड विकास पदाधिकारी मुरलीगंज के वेश्म में घुसकर किया अभद्र गालियों का प्रयोग, पैक्स चुनाव में संलग्न प्रखंड विकास पदाधिकारी के साथ नशे की हालत में पिता के नामांकन के लिए आए शिक्षक ने की बदतमीजी.


बताया गया कि उक्त शिक्षक उत्क्रमित माध्यमिक विद्यालय मिर्जापुर प्रखंड रानीगंज जिला अररिया में कार्यरत थे फिलहाल जिला शिक्षा पदाधिकारी द्वारा निलंबन की कार्रवाई किए जाने के उपरांत निलंबित हैं.
शुक्रवार को दिन के 12:30 बजे मधेपुरा के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत रघुनाथपुर पंचायत के वार्ड नंबर 9 निवासी सुनील कुमार पिता जय नारायण यादव जो वर्तमान में रघुनाथपुर पैक्स अध्यक्ष हैं, ने पैक्स में आए नामांकन देने वाले अभ्यर्थियों में किन्हीं के साथ प्रखंड विकास पदाधिकारी के वेश्म में प्रवेश किया था. उस समय प्रखंड विकास पदाधिकारी पैक्स चुनाव से संबंधित नामांकन के लिए आए हुए अभ्यर्थियों के कागजातों को देखने में मशगूल थे. सुनील कुमार ने वेश्म में असंसदीय भाषा का प्रयोग करना शुरू कर दिया. उन्हें एक बार वेश्म से बाहर भी कर दिया गया पर वह दोबारा और तीसरी बार भी वेश्म में घुसकर गालियों का प्रयोग करना शुरू कर दिए. जिसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया गया. पुलिस द्वारा मेडिकल करवाए जाने पर डॉक्टरों द्वारा इसे नशे की हालत में बताया गया.

मुरलीगंज थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर उन्हें सरकारी कामकाज में बाधा एवं उत्पाद अधिनियम के तहत न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

गौरतलब हो कि सुनील कुमार उत्क्रमित मध्य विद्यालय मिर्जापुर में प्रखंड रानीगंज जिला अररिया में शिक्षक के पद पर कार्यरत थे. 1 माह पूर्व विद्यालय में शराब पीते हुए ग्रामीणों द्वारा इन्हें पुलिस के हवाले किया गया था जहां पर इनके ऊपर उत्पाद अधिनियम के तहत कार्रवाई कर न्यायिक हिरासत में भी भेजा गया था. वर्तमान में यह जिला शिक्षा पदाधिकारी द्वारा निलंबन की कार्रवाई में निलंबित है. विद्यालय परिसर में शराब पीने से इन्हें ग्रामीणों द्वारा कई बार रोका भी गया था पर शिक्षक सुनील कुमार अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे थे तब इन्हें पुलिस के हवाले किया गया था.
नशे की हालत में शिक्षक ने बीडीओ के चेंबर में घुसकर की बदतमीजी, गिरफ्तार नशे की हालत में शिक्षक ने बीडीओ के चेंबर में घुसकर की बदतमीजी, गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 30, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.